DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने दुकानों से युवकों को उठाया तो दर्जनों महिलाएं एकत्रित होकर सामने आईं

राजपूताना मोहल्ले में रविवार को हुए विवाद के बाद सोमवार को एक बार फिर माहौल गरमा गया। माहौल गरमाने की वजह बनी पुलिस द्वारा दुकानों से युवकों को उठाना।

दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पुलिस ने दुकानों से युवकों को उठाना शुरू किया तो महिलाएं एकत्रित होकर पुलिस की गाड़ी के सामने आ गईं। पुलिस ने काफी मशक्कत की, लेकिन महिलाएं नहीं मानीं। आखिरकार पुलिस को युवकों को छोड़ना पड़ा।

दक्षिण थाना अंतर्गत राजपूताना मोहल्ले में रविवार को मामूली बात पर विवाद हो गया था। विवाद का सबब चूड़ी की भंगार एक दुकान के सामने डालना बना था। दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए थे। पथराव हुआ था। इस दौरान कुछ लोग चोटिल भी हो गए थे।

बाद में मामला शांत हो गया था। सोमवार को स्थिति सामान्य थी। लोगों ने अपनी दुकानें खोलीं। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने दुकानों से युवकों को उठाना शुरू कर दिया। इनमें दोनों ही समुदाय के युवक थे। पुलिस ने युवकों को गाड़ी में बिठा लिया।

गाड़ी आगे बढ़ी तो सामने का नजारा देख पुलिस के होश फाख्ता हो गए। गाड़ी के सामने करीब 150-200 महिलाएं खड़ी थीं। महिलाएं युवकों को पकड़े जाने का विरोध कर रही थीं। महिलाओं का आरोप था कि पुलिस माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रही है। लोगों ने कहा कि पुलिस मामले को तूल देना चाह रही है।

बहरहाल पुलिस ने पहले तो महिलाओं को हडम्काने का प्रयास किया, लेकिन महिलाएं नहीं मानीं। बाद में पुलिस ने घुटने टेकना ही मुनासिब समझा। पुलिस को युवकों को छोडम्ना पडम।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने दुकानों से युवकों को उठाया तो दर्जनों महिलाएं एकत्रित होकर सामने आईं