DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका गोल्ड कप राष्ट्र स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन

नरफोरा स्थित महाविद्यालय परिसर में आयोजित प्रियंका गोल्ड कप राष्ट्र स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में सोमवार को फाइनल मुकाबला खेला गया। इसमें पुरुष वर्ग में महाराष्ट्र ने वेस्ट बंगाल को छह अंक से पराजित किया। वहीं महिला वर्ग में वेस्ट बंगाल ने महाराष्ट्र को एक अंक से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया। विजयी खिलाडि़यों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

राष्ट्र स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में महिला वर्ग के पहले सेमीफाइनल में वेस्ट बंगाल ने उड़ीसा को चार अंक से पराजित किया। दूसरे सेमीफाइनल में महाराष्ट्र ने दिल्ली को पांच अंक से रौंद दिया। पुरुष वर्ग के पहले सेमीफाइनल में वेस्ट बंगाल ने कोल्हापुर को तीन अंकों से पराजित किया।

दूसरे सेमीफाइनल में महाराष्ट्र की टीम ने दिल्ली को छह अंकों से हराया। इसके बाद फाइनल मुकाबला पुरुष वर्ग में महाराष्ट्र व वेस्ट बंगाल के बीच खेला गया। इसमें महाराष्ट्र की टीम ने नौ अंक बनाए, वहीं वेस्ट बंगाल की टीम केवल तीन अंक बना सकी।

इस प्रकार महाराष्ट्र की टीम ने खिताब पर कब्जा जमाया। जबकि महिला वर्ग का फाइनल मुकाबला वेस्ट बंगाल व महाराष्ट्र टीम के बीच खेला गया। दोनों टीमों को 12-12 अंक बनाने थे। इसमें वेस्ट बंगाल ने महाराष्ट्र को एक अंक से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमा लिया।

विजयी खिलाडि़यों को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर बलिया बीएसए राकेश सिंह, सुरेश शर्मा, धर्मेन्द्र सिंह, दिनेश सिंह, काली प्रसाद सिंह, विनोद कुमार सिंह, संजय सिंह, हर्ष सिंह, अमन सिंह, तृप्ति वर्मा, कनक, सत्यप्रकाश तिवारी, संतोष मिश्र, राजेश वर्मा, अजय शंकर दीक्षित, चंद्रमौली पांडेय, अजेन्द्र राय रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियंका गोल्ड कप राष्ट्र स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन