DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी के पीलीभीत में पत्रकार को झूठी खबर देकर बुलाया, जमकर पीटा

यूपी के पीलीभीत में पत्रकार को झूठी खबर देकर बुलाया, जमकर पीटा

यूपी के शाहजहांपुर में एक पत्रकार की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पीलीभीत में एक एक पत्रकार की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। पत्रकार को धोखे से बुलाकर छह लोगों ने मारपीट की।

पत्रकार ने घायल अवस्था में पहुंच कर कोतवाली में सूचना दी। सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने घटना की एनसीआर दर्ज कर ली है। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्र के गांव शेरपुर कला निवासी हैदर ने जिला अस्पताल में बताया कि वह एक चैनल में काम करते हैं। कुछ दिन पहले बिलहरी गांव में दो भाइयों में विवाद हो गया था। उन्होंने उसकी कवरेज की थी। इस बात से गांव के आनंद आदि उनसे रंजिश मानने लगे।

शनिवार दोपहर को उन्हें खबर देने के बहाने से बिलहरी गांव बुलाया गया। गांव के बाहर ही रोड पर छह लोग खडे़ थे। देखते ही उन से मारपीट शुरू कर दी गई। उनके साथ जमकर मारपीट की गई। इससे वह बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में आरोपी उन्हें मौके पर छोड़ कर फरार हो गए।

होश आने पर किसी तरह वह कोतवाली पहुंचे और बिलहरी गांव निवासी आनंद, उनके दो बेटे रिंकू, सुधीर और एक रिश्तेदार ताए लाल समेत छह लोगों के खिलाफ मारपीट की एनसीआर दर्ज करवाई। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार आया।

महिलाओं की वीडियो बनाने पर गुस्सा

आनंद की पत्नी ऊषा ने भी हैदर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर बताया कि उनका परिवार वालों से विवाद चल रहा है। शनिवार को 23 वर्षीय युवक हैदर जबरदस्ती उनके घर में घुस आया और महिलाओं का वीडियो बनाने लगा। महिलाओं ने सख्ती से इसका विरोध किया तो हैदर भाग खड़ा हुआ। ऊषा ने बताया कि हैदर लगातार उनके पारिवारिक मामलों में हस्तक्षेप कर रहा है। उनके कुछ विरोधी रिश्तेदारों के कहने पर मारपीट की झूठी एनसीआर उनके परिवार वालों पर दर्ज करवाई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी के पीलीभीत में पत्रकार को झूठी खबर देकर बुलाया, जमकर पीटा