DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वो मां की उम्र की निकली जिससे व्हाट्सएप पर हुई थी दोस्ती, देख कर भागा युवक

वो मां की उम्र की निकली जिससे व्हाट्सएप पर हुई थी दोस्ती, देख कर भागा युवक

व्हाटसअप पर महिला से दोस्ती के बाद उसके बुलावे पर मुलाकात करने पहुंचे युवक के पैरों से उस समय जमीन खिसक गई जब वह मां की उम्र की निकली।

यूपी के गजरौला में एक रेस्टोरेंट पर होने वाली मुलाकात युवक के लिए जी का जंजाल बन गई। उम्रदराज महिला को देख युवक रेस्टोरेंट छोड़कर भागने लगा तो महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा। बाद में युवक ने बमुश्किल महिला से अपनी जान छुड़ाई।

बिजनौर जनपद के चांदपुर निवासी एक युवक की हापुड़ निवासी एक महिला से व्हाटसअप पर चैटिंग के जरिए दोस्ती हो गई। बताते हैं कि महिला ने अपने प्रोफाइल पर किसी युवती का फोटो लगा रखा था। जिससे युवक झांसे में आ गया।

दोनों की व्हाटसअप पर महीनों तक चैटिंग होती रही। बीते दिवस दोनों ने नगर के एक रेस्टोरेंट पर मिलने का समय निर्धारित कर लिया। युवक अपने एक दोस्त की कार मांगकर सुबह लगभग 10 बजे हाईवे किनारे सीओ आफिस के पास स्थित एक रेस्टोरेंट पर पहुंच गया। महिला भी वहां पहुंच गई। महिला के सामने आने पर युवक हतप्रभ रह गया।

उक्त महिला युवक की मां की उम्र की निकली। युवक ने महिला को रेस्टोरेंट में बैठाकर बाहर खड़ी कार पर पहुंचा और वहां से खिसकने लगा। महिला ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। जिस पर युवक पीछा छुड़ाकर भाग निकला।

महिला ने हाईवे चौपला चौकी पुलिस पर पहुंचकर हंगामा कर दिया और पुलिस से युवक को पकड़ने व उसकी कार से हापुड़ तक जाने का दबाव बनाया। घंटों हंगामे के बाद युवक ने महिला से बमुश्किल पीछा छुड़ाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वो मां की उम्र की निकली जिससे व्हाट्सएप पर हुई थी दोस्ती, देख कर भागा युवक