DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरेश सोनी को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

सुरेश सोनी को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

संघ के सह सर कार्यवाह सुरेश सोनी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद हृदयरोग संस्थान में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने हलके हार्ट अटैक की संभावना जताते हुए आईसीयू में रखा है। डॉक्टर अगले 72 घंटे तक उन्हें निगरानी में रखेंगे।

केंद्रीय विज्ञान एवं तकनीकी मंत्री डा. हर्षवर्धन ने डॉक्टरों से फोन पर सुरेश सोनी का हाल चाल जाना।

सुरेश सोनी कानपुर में चल रहे प्रशिक्षण वर्ग के समापन मौके पर बौद्धिक के लिए शुक्रवार को आए थे। संघ सूत्रों ने बताया कि दीनदयाल उपाध्याय इंटर कालेज में बने अतिथि कक्ष में उन्हें ठहराया गया। भोजन के बाद वह विश्राम के लिए कमरे में चले गए।
दोपहर डेढ़ बजे एक स्वयंसेवक बैठक के लिए उन्हें बुलाने पहुंचा तो वे पुकारने पर नहीं बोले। उसने अन्य संघ नेताओं को बुलाया। पता चला कि सोनी अचेत हैं। तत्काल उन्हें हृदय रोग संस्थान पहुंचाया गया। जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया। प्रोफेसर सीएम वर्मा ने उनका परीक्षण किया और हलके दिल के दौरे की आशंका जताई। डाक्टरों ने बताया कि हालत तो स्थिर है पर खून की एक जांच रिपोर्ट रविवार को होगी। इसके बाद ही कुछ स्थिति साफ होगी। फिलहाल हर चार घंटे पर उनका ईसीजी किया जा रहा है।

तबीयत बिगड़ने की वजह से शनिवार को संघ प्रशिक्षण शिविर के समापन पर सोनी नहीं पहुंच सके। देर रात तक संघ नेताओं और स्वयंसेवकों का अस्पताल के बाहर जमावड़ा लगा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुरेश सोनी को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती