DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहजहांपुर: पत्रकार की हत्या में इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित

शाहजहांपुर: पत्रकार की हत्या में इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित

शाहजहांपुर के पत्रकार हत्याकांड में इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। तफ्तीश में तेजी से जुटी पुलिस फिलहाल मंत्री राममूर्ति वर्मा से पूछताछ नहीं करेगी। जांच में अगर सुबूत और साक्ष्य मिले तभी पूछताछ होगी।

आईजी कानून-व्यवस्था ए. सतीश गणेश ने बताया कि इंस्पेक्टर श्री प्रकाश राय और उसके साथ दबिश देने गए चार अन्य पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू की गई है। लखनऊ से गई टीम के साथ ही मुरादाबाद की टीम ने विधि विशेषज्ञों की जांच कर ली है। इसकी रिपोर्ट एक सप्ताह में मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि निलंबित पुलिसकर्मियों के बयान लिए गए हैं लेकिन बयानों में विरोधाभास है। इसलिए दोबारा बयान लिए जाएंगे। साथ ही वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

पुलिस कर्मियों से पूछताछ के लिए प्रश्नावली भी तैयार की गई है। इसी के साथ पर पूछताछ होगी। उन्होंने कहा कि जगेंद्र सिंह के मृत्यु पूर्व बयानों की प्रतिलिपि अदालत से हासिल करने के लिए पुलिस ने प्रार्थना पत्र दे दिया है। बयान मिलते ही उसके संबंध में जरूरी साक्ष्य और सुबूत जुटाए जाएंगे। इसके अलावा जगेंद्र के पिता और बेटे के बयान दर्ज हो चुके हैं। स्वतंत्र गवाह भी सामने आ रहा है। पूछताछ की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज से भी देखा जाएगा कि कौन-कौन मौके पर मौजूद था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहजहांपुर: पत्रकार की हत्या में इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित