DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपीः नमक के धोखे में गंधक खा गए दस मजदूर, एक की मौत

यूपीः नमक के धोखे में गंधक खा गए दस मजदूर, एक की मौत

बाग की रखवाली कर रहे मजदूरों ने नमक के धोखे में पास में रखा विस्फोटक पदार्थ (गंधक व पोटाश) आटे में मिला लिया। खाना खाते ही मजदूरों की स्थिति बिगड़ गई। हालत खराब होते ही सभी को मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दस में से एक युवक ने दम तोड़ दिया है, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

थाना क्षेत्र के ग्राम नगला माफी निवासी नरेंद्रसिंह उर्फ मुन्नू के आम के बाग की बहार अमरोहा निवासी तहसीन व कामिल ने खरीदी है। इसके अलावा अन्य तीन बागों की बहार भी उनके पास है। बताते हैं कि रात नरेंद्र के बाग में मजदूर इरफान व बदलू निवासी ग्राम मोहनपुर थाना नौगावां सादात, इकबाल व मुन्ना निवासीगण अमरोहा, मुनव्वर निवासी ग्राम गजस्थल थाना नौगांवा सादात, सुल्तान निवासी ग्राम पपसरा खादर, सेवाराम निवासी ग्राम वारसाबाद, महफूज निवासी जोगीपुरायू कटाई थाना अमरोहा देहात भी मौजूद थे।

सभी ने साथ मिलकर बाग में खाना बनाया और खाया। कुछ समय पश्चात ही सबकी तबियत बिगड़ने लगी। पता चला कि भोजन बनाते वक्त आटे में गलती से नमक की बजाय बाग में रखा गंधक व पोटाश मिल गया है। इससे मजदूरों के होश फाख्ता हो गए। आनन-फानन में मजदूरों को रात में ही उपचार के लिए मुरादाबाद के निजी नर्सिंग होम में दाखिल कराया। बताते हैं कि इलाज के समय इरफान की सांसें थम गई हैं, बाकी नौ साथियों का उपचार चल रहा है। इनमें से दो की स्थिति गंभीर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपीः नमक के धोखे में गंधक खा गए दस मजदूर, एक की मौत