DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सहमति के मामले खुलते ही बन जाता है रेपः तोताराम

सहमति के मामले खुलते ही बन जाता है रेपः तोताराम

मैनपुरी जेल में बंद अपने परिचित से शनिवार को मिलकर लौटे पैक्सफेड के चेयरमैन तोताराम यादव ने रेप की घटनाओं पर बेतुका बयान दे डाला। उन्होंने पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा कि आपसी सहमति के मामले सामने आने पर उन्हें रेप का रूप दे दिया जाता है।

पैक्सफेड चेयरमैन व राज्यमंत्री तोताराम यादव ने रेप मामले में बयान देकर सरकार की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। जेल से मिलाई कर लौट रहे चेयरमैन ने कहा कि महिलाओं के साथ रेप नहीं होता है, आपसी सहमति से ऐसा होता है। पहले दोस्ती होती है बाद में जब मामला बिगड़ जाता है तो उसे रेप का रूप दे दिया जाता है। सरकार इसमें क्या करे। उन्होंने कहा कि लोग रेप के मामले में सरकार पर दोष मढ़ते हैं, जबकि इस तरह की घटनाएं नहीं रोकी जा सकती हैं। तोताराम यादव पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं।

तोताराम महिलाओं से माफी मांगे: भाजपा
भारतीय जनता पार्टी ने पैक्सफेड के चेयरमैन तोताराम यादव के महिलाओं के प्रति अपमानजनक बयान की तीव्र भर्त्सना की है। पार्टी के प्रवक्ता डा.मनोज मिश्र ने कहा कि बयान न केवल अशोभनीय है, बल्कि नारी शक्ति का अपमान है। उन्होंने कहा कि अपने बयान के लिए तोताराम महिलाओं से माफी मांगे या फिर मुख्यमंत्री उन्हें बर्खास्त करें।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सहमति के मामले खुलते ही बन जाता है रेपः तोताराम