DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहां सच्चाई बता देंगे तो वहां पार्टी जीत जाएगी: अखिलेश

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चाहते हैं कि सरकार, अफसर व पार्टी संगठन के कामकाज को लेकर उन्हें बिल्कु ल सही बात बताई जाए। उन्होंने कहा है कि युवा कार्यकर्ता इस संबंध में उन्हें अपनी रिपोर्ट भेजें। सीएम ने इसकी वजह भी बताई और कहा कि जहां आप लोग सच्चाई बताएंगे, वहां पार्टी चुनाव जीत जाएगी। अगर सच्चाई छिपाएंगे तो मुश्किल होगी।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में हुई युवाओं से संवाद कार्यक्रम में यह बात कही। सीएम हर महीने की पांच तारीख को पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोग वाट्सएप, फेसबुक व ट्विटर के जरिए मुझ से जुड़े हुए हैं। ग्राउंड लेवल पर क्या स्थिति है, इसकी रिपोर्ट भेजी जाए। आप लोग विकास के काम कराइए। जहां मदद की जरूरत होगी, वह पूरी मदद करेंगे। अपने गांवों को तमाम योजनाओं का लाभ दिलाइए।

उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार द्वारा हासिल उपलब्धियों को लोगों के बीच ले जाया जाए। जनता को बताया जाए कि उनकी सपा सरकार ने अपने ज्यादातर वादे दो साल के भीतर ही पूरे कर दिए। अभी तो लोगों को  पता हीं नहीं कि सरकार ने उनके लिए तमाम बेहतरीन योजनाएं शुरू की हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि युवा लोगों को उसी तरह अगला विधानसभा चुनाव जिता कर लाना है, जैसा पिछला विधानसभा चुनाव जिताया था। भीड़ ज्यादा होने के कारण बहुत से कार्यकर्ता सीएम से नहीं मिल पाए।

विरोधी सरकार को बदनाम करने में जुटे हैं : सीएम
मुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी दल सरकार को बदनाम करने में जुटे हैं। युवा कार्यकर्ताओं को साम्प्रदायिक ताकतों का मुकाबला करना है। सीएम ने कहा कि हो सकता है कि किसी को व्यक्तिगत लाभ न हुआ हो पर सपा सरकार की योजनाओं से प्रदेश की जनता को फायदा हुआ है। सपा का यह दुर्भाग्य है कि नौजवानों पर निराधार आरोप लगा कर बदनाम करने की कोशिश की जाती हैं।

इस मौके पर पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी, प्रदेश सचिव एसआरएस यादव, राजीव राय, संजय लाठर, विजय सिंह यादव, राम सागर यादव, सुनील यादव, अतुल प्रधान, मो. एबाद, नफीस अहमद, बृजेश यादव, प्रदीप तिवारी, मनोज सिंह काका, रणविजय सिंह, राजेश यादव, सुनिधि चौहान की मौजूदगी भी रही। इन नेताओं ने संकल्प लिया कि सरकार के कामकाज का प्रचार करेंगे और विपक्ष के दुष्प्रचार का मुकाबला करेंगे। वह बूथ स्तर की व्यवस्था कर समाजवादी पार्टी को मजबूत करेंगे। 

.....गोमती तो हम साफ करके दिखा देंगे
सीएम ने गंगा नदी के प्रदूषण का जिक्र करते हुए कहा कि गंगा नदी कब तक साफ होगी, यह तो पता नहीं लेकिन गोमती नदी को हम जरूर साफ कराकर दिखा देंगे। उन्होंने कहा कि गंगा को प्रदूषण मुक्त करने के लिए पहले उसके आसपास के शहरों को साफ रखना होगा। गंदे नालों को उसमें गिरने से रोकना होगा। यह बड़ा काम है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जहां सच्चाई बता देंगे तो वहां पार्टी जीत जाएगी: अखिलेश