DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले खरीद रहे बिजली, बाद में देंगे वेतन

पिछले महीने बकाया वसूली के ग्राफ अप्रत्याशित तरीके से गिरने के बाद पावर कारपोरेशन में आर्थिक समस्या बढ़ गई। पश्चिमांचल में अफसरों-कर्मचारियों का इस बार पिछले महीने का वेतन अभी तक जारी नहीं किया। अफसरों का कहना है कि पहले धनराशि बिजली खरीद के लिए जुटाई जा रही है। एक-दो दिन में वेतन के लिए बजट रिलीज हो जाएगा।

अमूननन हर महीने की पहली तारीख को पावर कारपोरेशन के अफसरों और कर्मचारियों को पिछले महीने का वेतन जारी कर दिया जाता है। इस बार अभी तक वेतन जारी नही हुआ। बताया जा रहा है कि पिछले महीने बिजली बिल राजस्व चुकाने में उपभोक्ताओं ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके चलते पावर कारपोरेशन के खजाने में आर्थिक संकट गहरा गया।

उपभोक्ता हित को ऊपर रखते हुए पावर कारपोरेशन के अधिकारियों ने इस बार पिछले महीने के वेतन अधिकारियों और कर्मचारी को अभी तक जारी नहीं किया। बताया गया कि बिजली खरीदने के लिए पहले धनराशि जुटाई जा रही है। आज-कल में यह व्यवस्था हो जाएगी। इसके बाद अधिकारियों और कर्मचारियों को वेतन भी जारी कर दिया जाएगा। पश्चिमांचल पावर कारपोरेशन के अधिकारियों का कहना है कि पिछले महीने राजस्व वसूली का ग्राफ गिरा है। ऐसा नहीं है कि बजट की कमी है, लेकिन पहले बिजली खरीद और भुगतान की व्यवस्था की जा रही है। एक-दो दिन में वेतन भी रिलीज हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले खरीद रहे बिजली, बाद में देंगे वेतन