DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक ने दो सगे भाइयों को रौंदा, बवाल

बहन के घर से निकले सगे भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया। एक की मौके पर मौत हो गई। दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी गांव के लोगों को हुई तो आक्रोशित लोगों ने मेजा-भटौती मार्ग पर जाम लगा दिया। इस बीच उधर से गुजर रहे एक पीएसी वाहन पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। पथराव से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन चालक और चौकी प्रभारी को हल्की चोटें भी आईं। सूचना पर एसपी गंगापार समेत कई थानों की फोर्स पहुंची तो करीब चार घंटे बाद किसी तरह जाम खत्म हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मेजा थाना के भसुंदरकला गांव निवासी नंदलाल पटेल और उनके बड़े भाई शोभनाथ पटेल बुधवार की रात बहन के घर बंधवा गांव गए थे। गुरुवार को दिन में करीब 11 बजे लौटने के लिए घर से निकले। करीब दो सौ मीटर ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। अनियंत्रित ट्रक दोनों को रौंदते हुए आगे निकल गया। सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से छोटे भाई नंदलाल (42) की मौत मौके पर हो गई। जबकि बड़े भाई शोभनाथ पटेल (50) की मौत अस्पताल ले जाते समय मेजा रोड बाजार में हुई।

दोनों भाइयों की मौत की सूचना जैसे ही बंधवा गांव के लोगों को हुई, सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा होकर चक्का जाम कर दिया। इसी दौरान कंजड़ा गांज जा रही पीएसी की एक गाड़ी उधर से गुजरी तो गांव के लोग आक्रोशित हो उठे। लाठी-डंडा लेकर हमलावर हो गए। पथराव भी किया। इस पर वाहन चालक और चौकी प्रभारी कोहड़ार को चोटें आईं। पथराव से गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। आखिर में पीएसी वालों ने राइफल तानी तो गांव के लोगों का गुस्सा शांत हुआ और लोग तितर-बितर हुए।

इधर, चक्काजाम और पीएसी पर हमले की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी यमुनापार आशुतोष मिश्र, कोतवाल नैनी इन्द्रजीत चतुर्वेदी, एसओ माण्डा गणेश प्रसाद सिंह, एसओ खीरी अनिल सिंह, एसओ बारा, सीओ बारा, एसओ औद्योगिक क्षेत्र तथा करछना थानाध्यक्ष सहित कई थानों की पुलिस तथा पीएसी के जवान मौके पर पहुंचे और स्थिति को सभांलने में जुट गए। एसडीएम ने आश्वासन दिया कि जो भी सरकारी मदद होगी वह दी जाएगी तब जाकर शाम करीब चार बजे चक्काजाम खत्म हुआ। भाई विजय बहादुर की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक ने दो सगे भाइयों को रौंदा, बवाल