DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लुटेरी दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर डलवाया ससुराल में डाका

रजपुरा थाना इलाके के गवां कस्बे में ग्यारह दिन पहले पेट्रोल पंप मालिक के यहां हुई लाखों की डकैती का राज खुल गया है। दो माह पहले घर में शादी होकर आई व्यापारी के बेटे की पत्नी ने ही मायके के अपने प्रेमी के साथ मिलकर ससुराल में डकैती की साजिश रची थी।

लुटेरी दुल्हन ने ससुराल का माल समेटकर अपने प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारने का सपना संजोया था। पुलिस ने ससुराल में डाका डलवाने वाली दुल्हन,डकैती में शामिल उसके प्रेमी व हरियाणा के बदमाश को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटे गये चांदी के सिक्के, अस्सी हजार की नकदी, मोबाईल, लैपटाप के अलावा चोरी की होंडा सिटी कार व हथियार बरामद किये हैं।
 
गवां में पेट्रोल पंप मालिक दीपक अग्रवाल के घर 23 मई को दिन में साढ़े ग्यारह बजे चार हथियार बंद बदमाशों ने धावा बोलकर बीस लाख की सम्पत्ति लूट ली थी। डकैती के वक्त व्यापारी की भतीजी प्रियंका के अलावा दीपक के बेटे राहुल की नव विवाहिता पत्नी साक्षी घर पर थीं।

जनपद बरेली के मोहल्ला पक्का कटरा निवासी प्रदीप अग्रवाल की बेटी साक्षी दो माह पहले ही ब्याह कर इस घर में आई थी। मंगलवार को पुलिस ने इस डकैती का खुलासा किया तो गवां ही नहीं जनपद भर के लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली। पुलिस ने डकैती के आरोप में दो बदमाशों के साथ ही घर की दुल्हन साक्षी को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना ने बताया कि साक्षी के शादी से पहले अपने मायके आंवला में दूसरे समुदाय के युवक समर खान से पे्रम संबंध थे। भले ही दो माह पहले पिता ने साक्षी की शादी गवां में दीपक के बेटे राहुल के साथ कर दी मगर साक्षी समर खान के साथ ही जिंदगी जीना चाहती थी।

दोनों ने भागकर मुंबई चले जाने का प्लान बनाया और वहां खर्चे के लिए साक्षी ने ससुराल में डाका डलवाने की साजिश रची। समर खान ने थाना गुहाना जनपद सोनीपत निवासी विक्की उर्फ विकास नारंग व दो अन्य लोगों के साथ मिलकर 17 मई को गवां आकर घर की रैकी की और फिर 23 मई को डकैती डाल दी।

पुलिस ने इस मामले में समर खान, विक्की व साक्षी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य बदमाश अभी फरार हैं। गिरफ्तार लोगों में विक्की के पास से एक तमंचा, घर से लूटा गया लैपटाप,19 चांदी के सिक्के, जेवरात बेचकर इकटठा 42 हजार रुपये, एक चोरी की होंडा सिटी कार बरामद की गई। वहीं समर खान के पास से लूटा गया मोबाईल,19 चांदी के सिक्के,38 हजार की नकदी व एक तमंचा बरामद किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लुटेरी दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर डलवाया ससुराल में डाका