DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सात साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया दुराचार

सात साल की बच्ची के साथ उसके घर के पड़ोस में रहने वाले नाबालिग चचेरे भाई ने दुराचार किया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो वह भाग निकला। परिवार वाले बेहोशी की हालत में बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले ग्रामीण ने बताया कि उसकी सात साल की बेटी मंगलवार दोपहर घर में खेल रही थी। घर के बाकी सदस्य काम में लगे हुए थे, तभी पड़ोस में रहने वाला उसका 12 वर्षीय चचेरा भतीजा घर में आया और उसकी बच्ची को बुलाकर अपने घर ले गया। आरोप है कि वहां उसने भूसे के कमरे में बच्ची के हाथ-पैर बांध दिए और फिर उसके साथ दुराचार किया, जिससे उसकी बच्ची की हालत बिगड़ी तो भाग निकला। ग्रामीण ने बताया कि घर के बाहर खेल रहे बच्चों ने जब इस बारे में बताया तो वह लड़के के घर पहुंचा। वहां भूसे के कमरे में बेटी बेहोश पड़ी हुई थी।

इंस्पेक्टर नकदू यादव ने बताया कि बच्ची की हालत को देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया है। आरोपी लड़के के खिलाफ धारा 342, 376 व 3ए-चार के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी भी नाबालिग है, इसलिए पाक्सो की धारा नहीं लगाई गई है। पुलिस ने बताया कि बच्ची का पिता मजदूरी करता है। उसके दो भाई व चार बहनें हैं, जिनमें पीड़िता सबसे छोटी है। आरोपी लड़का पिता के साथ बुग्गी चलाता है। घटना के समय उसके माता-पिता नहीं थे, भाई-बहन बाहर खेल रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सात साल की मासूम से चचेरे भाई ने किया दुराचार