फोटो गैलरी

Hindi Newsअरुणा शानबाग मामलाः सोहनलाल को नौकरी से निकाला

अरुणा शानबाग मामलाः सोहनलाल को नौकरी से निकाला

मुंबई की नर्स अरुणा शानबाग मामले के आरोपी सोहनलाल को एनटीपीसी प्रबंधन ने नौकरी से निकाल दिया। सीआईएसएफ ने सोहनलाल का गेट पास सीज कर दिया है। बता दें कि मुंबई की नर्स अरुणा शानबाग पर 27 नवंबर 1973...

अरुणा शानबाग मामलाः सोहनलाल को नौकरी से निकाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 01 Jun 2015 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई की नर्स अरुणा शानबाग मामले के आरोपी सोहनलाल को एनटीपीसी प्रबंधन ने नौकरी से निकाल दिया। सीआईएसएफ ने सोहनलाल का गेट पास सीज कर दिया है।

बता दें कि मुंबई की नर्स अरुणा शानबाग पर 27 नवंबर 1973 को हुए बर्बर हमले का आरोपी सोहनलाल बाल्मीकि पिछले 26 साल से हापुड़ के पारपा गांव में परिवार के साथ रह रहा है। सोहनलाल एनटीपीसी प्लांट स्थित प्राइवेट कंपनी में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। अब मामला मीडिया में आने पर एनटीपीसी प्रबंधन ने सोहनलाल को नौकरी से निकाल दिया।

सीआईएसएफ ने सोहनलाल का प्लांट में अन्दर आने-जाने का गेट पास को भी जब्त कर लिया है। एनटीपीसी प्लांट में अन्दर ठेकेदारों के यहां काम करने वाले अस्थाई कर्मचारियों के गेट पास केन्द्रीय सुरक्षा बल द्वारा जारी किये जाते हैं।

पिछले पांच साल से सोहनलाल एनटीपीसी प्लांट में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्य करता रहा। कमान्डेन्ट सीआईएसएफ विनय जोशी का कहना है कि एनटीपीसी प्रबंधन के आदेश पर सोहनलाल का गेट पास सीज कर दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें