DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूल्हे के बेहोश होने पर बारात को लौटाया

बेचारे दूल्हे का कसूर इतना था कि उसे दुल्हन पक्ष के किसी रिश्तेदार ने नशीला पान खिला दिया और वह गश खाकर गिर गया। हालांकि जयमाला तक की रस्में संपन्न हो चुकी थीं। मामले को लेकर चिकित्सकों ने कहा कि उसे गर्मी से चक्कर आए हैं, लेकिन एक घंटे की बेहोशी में दुल्हन पक्ष ने शादी नहीं करने तक का फैसला ले लिया और दूसरी जगह शादी तय कर रातोंरात दुल्हन को विदा कर दिया।

मामला कोटला चुंगी क्षेत्र का है। रविवार को यहां पर स्थित एक मैरिज होम में कोटला चुंगी क्षेत्र से ही बारात आई थी और इसी के आसपास दुल्हन का घर है। दोनों पक्षों में शादी को लेकर खुशियां थीं। द्वाराचार की रस्म होते ही बारातियों को खाना खिलाया गया। तुरंत दूल्हे को जयमाला के लिए लाया गया। हाथ थामकर दुल्हन को स्टेज तक लेकर गए दूल्हे को जयमाला की रस्म के दौरान ही किसी ने नशीला पान खिला दिया।

जयमाला के बाद जैसे ही दुल्हन गई, वैसे ही थोड़ी देर बाद दूल्हा गश खाकर गिर गया। दूल्हे को होश में लाने के लाख प्रयास किए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उसको ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसकी बेहोशी का कारण गर्मी बताते हुए उपचार दिया और एक घंटे बाद उसको होश आ गया। इसी बीच दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया। इसे मिर्गी का दौरा बताकर कह दिया कि वे हरगिज शादी नहीं करेंगे और तत्काल क्षेत्र के ही एक अन्य लड़के को तलाश कर उसकी रात में ही शादी कर दुल्हन विदा कर दिया। 

मामला पुलिस में पहुंचा, अब राजीनामे का दौर

फिरोजाबाद। सूत्रों की मानें तो दुल्हन से शादी नहीं करने, शादी में खर्चा होने, सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल होने के मामले में दूल्हा पक्ष थाना उत्तर पहुंच गया। पुलिस कार्रवाई करती उससे पहले ही दुल्हन पक्ष के बुजुर्ग उन्हें पंचायत में मामला निपटाने की कहकर ले गए। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर दी जाएगी, तब जांच होगी।

गायब दूल्हे के परिवार में हुई दुल्हन की शादी
फिरोजाबाद। ककरऊ क्षेत्र में एक दुल्हन इंतजार करती रही और नगला अमान का दूल्हा दहेज में मिली बाइक को लेकर फरार हो गया था। रविवार को दोनों पक्षों में पंचायत हुई। पुलिस दूल्हा पक्ष के लोगों को थाना उत्तर ले आई थी। बाद में दोनों पक्षों में राजीनामा हुआ कि दुल्हन की शादी दूल्हा पक्ष के परिवार में ही कराई जाएगी। आनन-फानन में परिवार के एक युवक को शादी के लिए तैयार किया गया और दुल्हन के फेरे कराकर उसे विदा किया। अब दूल्हे की तलाश की जा रही है। लोगों की समझ में नहीं आ रहा कि अचानक लघुशंका की कहकर दहेज में मिली बाइक को लेकर दूल्हा फरार क्यों हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूल्हे के बेहोश होने पर बारात को लौटाया