DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक की टक्कर से मां-मासूम की मौत, पिता बचा

रिश्तेदारी में सगाई से घर लौट रहे बाइक सवार युवा दंपति को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक के पहिए से कुचलकर विवाहिता और मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। उन्होंने चक्काजाम करने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया।

नगर कोतवाली के सिपाह महेरी निवासी प्यारेलाल का लड़का मिथुन (25) गुजरात में अपने पिता के साथ कामधंधा करता है। एक महीने पहले वह घर आया था। रानीगंज क्षेत्र के धनुंहा के इंद्रजीत सरोज रिश्ते में उसके मौसा लगते हैं। रविवार को उनकी लड़की की सगाई थी। उसमें शामिल होने वह पत्नी प्रियंका (22) और ग्यारह महीने के बेटे सेबू के साथ बाइक से पहुंचा था। सोमवार को बीवी-बच्चे के साथ घर लौट रहा था।

लिलहा भागीपुर में एक ट्रक की चपेट आकर वह बाइक लेकर गिर पड़ा। ट्रक के पहिए जमीन में गिरी उसकी बीवी और बच्चे को रौंदते आगे बढ़ गए। मिथुन बाइक समेत थोड़ी दूर गिरने से बाल-बाल बच गया। हादसा देखकर आसपास के लोगों की चीख निकल गई। लोगों ने ट्रक को घेरकर ड्राइवर को पकड़ लिया। लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा था। उन्होंने चक्काजाम करने की भी कोशिश की। इधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और थाने भेजा। हादसे की खबर मिलते ही ससुराल और मायके से भी लोग पहुंच गए। चीखपुकार सुनकर लोगों का कलेजा मुंह को आ रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक की टक्कर से मां-मासूम की मौत, पिता बचा