DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

24 हजार संविदा कर्मियों को घूमने के लिए फैमिली पास मिलेगा

परिवहन निगम में कार्यरत 24 हजार 915 कर्मियों के लिए अच्छी खबर है। निगम प्रशासन इन कर्मियों को फैमिली पास देगा। वर्ष में एक बार मिलने वाला फैमिली पास साधारण बसों के लिए मान्य होगा। संविदा कर्मी इस पास के जरिए अपने परिवार के साथ यूपी के किसी भी हिस्से में एक सप्ताह तक घूम सकेंगे।

सोमवार को परिवहन निगम के 44 वें स्थापना दिवस के मौके पर गन्ना संस्थान में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे कृषि उत्पादन आयुक्त व निगम के चेयरमैन आनन्द मिश्र ने कहा कि वर्तमान में निगम की साढ़े नौ हजार बसों से हर वर्ष 54 करोड़ यात्री सफर कर रहे हैं। ये आकड़ा निगम के 50 हजार संविदा व नियमित कर्मियों के बेहतर सहयोग से दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

कार्यक्रम के दौरान 350 कर्मियों व 50 अधिकारियों को सम्मानित व पुरस्कृत करते हुए निगम के प्रबंध निदेशक मुकेश कुमार मेश्राम ने कहा कि दिन रात मेहनत करके निगम की आय बढ़ाने वाले संविदा ड्राइवर व कंडक्टरों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसलिए संविदा कर्मियों की मांग थी कि नियमित कर्मियों की तरह हर वर्ष फैमिली पास दिया जाए। स्थापना दिवस के मौके पर संविदा कर्मियों को तोहफा दिया गया। कार्यक्रम का समापन निगम के अपर प्रबंध निदेशक के विजयेंद्र पाण्डियन ने किया।

बुलाए पर कर्मियों को नहीं मिला सम्मान
स्थापना दिवस के मौके पर क्षेत्रों से बुलाए गए कई अनुभागों के कर्मियों को सम्मान नहीं मिला। दूर दराज क्षेत्रों से कार्यक्रम में पहुंचे प्रशासनिक शाखा, तकनीकी शाखा, संचालन शाखा, लेखाकार अनुभाग से जुड़े कर्मियों को नाराज होकर लौटना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:24 हजार संविदा कर्मियों को घूमने के लिए फैमिली पास मिलेगा