DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शब- ए -बरात के मौके पर प्रदेश में अलर्ट

प्रदेश में शब-ए-बरात के मौके पर सभी जिलों में शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अलर्ट जारी किया गया है। सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों से कहा गया है कि दो व तीन जून की रात को लगातार गश्त करें और जरूरत के मुताबिक पुलिस गश्त तैनात की जाए।

प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह देबाशीष पंडा ने सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों, डीआईजी रेंज और आईजी जोन को निर्देश दिए हैं कि शब-ए-बरात के मौके पर  रेलवे स्टेशनों, बस स्टेशनों, सार्वजनिक स्थलों, संवेदनशील स्थलों पर सुरक्षा के पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किए जाएं। सभी महत्वपूर्ण स्थलों पर डाग स्क्वाएड , बम डिस्पोजल स्क्वाएड से चेकिंग कराई जाए।

डीजीपी अरविंद कुमार जैन ने भी  सीसीटीवी और वीडियो कैमरे के माध्यम से गहन चौकसी रखने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने अफवाहें फैलाने वाले व असामाजिक तत्वों पर नज़र रखने के निर्देश दिए हैं। डीजीपी ने शांतिभंग करने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने थानेदारों को हिदायत दी है कि इलाके में अगर कोई विवाद है तो उसके मुताबिक कार्रवाई करें। साथ ही एलआईयू और खुफिया एजेंसियोंं को चौकन्ना कर गोपनीय सूचनाएं तुरंत अधिकारियों को देने के निर्देश दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शब- ए -बरात के मौके पर प्रदेश में अलर्ट