DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाडे़ पुलिस चौकी से सटे बैंक में 10 लाख की डकैती

खेड़ा मुगल में स्विफ्ट सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में डकैती डालकर 10 लाख रुपये लूट लिये। हथियारों के बल पर ग्राहकों और बैंककर्मियों को आंतकित करते हुए सीसीटीवी कैमरों के तार तोड़ दिए। विरोध करने पर रिवाल्वर की बट से कैशियर को घायल कर दिया। करीब 20 मिनट में ही बदमाश बैंक लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े डकैती की सूचना पर पहुंचे डीआईजी ने पूरे जिले की सीमाएं सील कराते हुए सघन चेकिंग कराई लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी।

सोमवार दोपहरकरीब 12:30 खेड़ा मुगल पुलिस चौकी के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के बाहर एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। इस कार से पांच-छह बदमाश निकले और बिना गार्ड वाली बैंक की शाखा में घुस गए। अंदर घुसते ही बदमाशों ने बैंककर्मियों और शाखा में मौजूद दो ग्राहकों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और सीसीटीवी कैमरों की तार काट दिये। कैशियर शीशपाल ने कैश की चाबी देने से मना किया तो हथियारों की बट से कैशियर के सिर पर प्रहार कर चाबी छीन ली।

बदमाशों ने तिजोरी और काउंटर पर रखे 10.61 लाख रुपये लूट लिये। डकैती की इस वारदात को अंजाम देकर बदमाश बाहर से बैंक का दरवाजा बंद करके भाग गए। बदमाशों के भाग जाने के बाद बैंककर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। एसपी देहात जगदीश शर्मा, सीओ सुरेशपाल सिंह और कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद ही डीआईजी ऐके राघव भी मौके पर पहुंचे और जिले की सीमाओं सील कराते हुए चेकिंग शुरू कराई। देर शाम तक पुलिस चेकिंग में लगी रही, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाडे़ पुलिस चौकी से सटे बैंक में 10 लाख की डकैती