DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता की नहीं सुननी तो बंद करें पीएम जनसंपर्क दफ्तर

किरहिया के लोगों के मुद्दे पर कांग्रेस विधायक अजय राय ने मंगलवार को भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। प्रेसवार्ता में विधायक ने कहा कि किरहिया के लोग वर्षों से पानी की किल्लत झेल रहे हैं। एक उम्मीद लेकर वे प्रधानमंत्री के जनसंपर्क कार्यालय पहुंचे थे। वहां भाजपा के लोगों ने इनकी गिरफ्तारी करवा दी।

उन्होंने कहा कि जनता का दर्द नहीं सुन सकते तो जनसंपर्क कार्यालय बंद कर देना चाहिए। फिर हर हफ्ते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वहां बैठकर क्या दिखावा करते हैं? पीएम जनसंपर्क कार्यालय के आस-पास धारा 144 लगवा दी गई है। उन्होंने कहा कि जनता की आवाज को दबाया गया तो कांग्रेसी पीएम जनसंपर्क कार्यालय को घेरेंगे। उन्होंने शहर की पेयजल किल्लत का मुद्दा उठाते हुए कहा कि नए बने अधिकतर ओवरहेड टैंक क्रैक कर गए हैं, इसकी जांच कराकर ही इनमें पानी भरा जाए।

24 घंटे करें संपर्क और शिकायत
विधायक ने कहा कि मेरे मोबाइल नंबर 9453048400 और लैंड लाइन नंबर 2419999 पर कोई भी कभी भी संपर्क कर सकता है। अपनी समस्या बता सकता है।

पानी की कीमत मुकदमे से चुकाई

प्रेसवार्ता में उपस्थित किरहिया की सरोज गुप्ता ने बताया कि वे लोग किसी तरह का उपद्रव नहीं कर रहे थे लेकिन वहां उपस्थित एक नेता के कहने पर उनकी गिरफ्तारी हुई। वो अपने पति को छुड़ाने के लिए थाने में थी, उसी समय कैंट विधायक ज्योत्सना श्रीवास्तव पहुंची थी।

मैंने उनके पैर पकड़कर गुहार लगाई लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। हमने लिखित माफीनामा दिया लेकिन मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी हुई। अगर पानी मांगने की इतनी बड़ी कीमत चुकानी है तो हमें पानी नहीं चाहिए। हम पर लगाए गए मुकदमे वापस कर लिए जाएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता की नहीं सुननी तो बंद करें पीएम जनसंपर्क दफ्तर