फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवक ने मां की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या

युवक ने मां की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या

कांधला थाना क्षेत्र के भारसी गांव में एक मानसिक रूप से बीमार बेटे ने कैंची से अपनी मां की गोद कर हत्या कर दी। मां को मारने के बाद उसने खुद को भी खत्म कर लिया। परिवार वाले जब घर पहुंचे तो चारों तरफ...

युवक ने मां की हत्या कर खुद भी की आत्महत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 Aug 2016 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कांधला थाना क्षेत्र के भारसी गांव में एक मानसिक रूप से बीमार बेटे ने कैंची से अपनी मां की गोद कर हत्या कर दी। मां को मारने के बाद उसने खुद को भी खत्म कर लिया। परिवार वाले जब घर पहुंचे तो चारों तरफ खून ही खून बिखरा देख उनके होश उड़ गए। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

२6 वर्षीय जौनी पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। परिजन उसका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में करा रहे थे। परिजनों के अनुसार सोमवार की दोपहर जौनी के पिता गुलशन खेत पर गया हुआ था। इसी बीच घर पर जौनी और उसकी मां कमलेश (50) मौजूद थे। कमलेश ने मानसिक रूप से बीमार बेटे जोनी को दवाई लेने के लिए कहा, तो उसने दवाई खाने से इंकार कर दिया। मां ने दवाई खिलाने की जिद की, तो जौनी अपना आपा खो बैठा और उसने पास ही रखी धारदार कैंची उठाकर मां पर हमला बोल दिया। बेटे ने मां पर 16-17 वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद जब जौनी ने खुद पर भी कैंची से हमला बोल दिया। जौनी खुद पर तब-तक वार करता रहा, जब तक वह अचेत नही हो गया।

चींखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग जब मौके पर पहुंचे, सारा मंजर देखकर सभी के होश उड़ गए। मौके पर कमलेश की खून से लथपथ लाश पडी हुई थी, जोनी की सांसे चल रही थी, लेकिन कुछ ही पलों में उसकी सांसे भी टूट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें