फोटो गैलरी

Hindi Newsआजमगढ़ पहुंची साध्वी प्राची हिरासत में

आजमगढ़ पहुंची साध्वी प्राची हिरासत में

आजमगढ़ प्रवेश पर रोक के बाद भी हिन्दू जागरण मंच के कार्यक्रम में पहुंच गईं साध्वी प्राची को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।उन्हें पुलिस अपने वाहन में लेकर वाराणसी के लिए रवाना हो गई है। हिन्दू...

आजमगढ़ पहुंची साध्वी प्राची हिरासत में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Jun 2016 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ प्रवेश पर रोक के बाद भी हिन्दू जागरण मंच के कार्यक्रम में पहुंच गईं साध्वी प्राची को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।उन्हें पुलिस अपने वाहन में लेकर वाराणसी के लिए रवाना हो गई है।

हिन्दू जागरण मंच की ओर  हिन्दू साम्राज्य दिनोत्सव कार्यक्रम राहुल प्रेक्षागृह में आयोजित किया गया है। इसमें साध्वी प्राची को भी शामिल होना था लेकिन जिला प्रशासन ने उनके आजमगढ़ प्रवेश पर ही प्रतिबंध लगा दिया था।

सुबह करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि साध्वी वाराणसी के बाबतपुर एअरपोर्ट पहुँचने के बाद आजमगढ़ के लिए रवाना हो गई हैं। इसके पुलिस ने वाराणसी से आने वाले रास्तों पर नाकेबंदी कर दी।

पुलिस की नाकेबंदी के बाद भी साध्वी प्राची कार्यक्रम स्थल पहुँच गईं। वह दीप प्रज्वलन के बाद संबोधन करने ही वाली थी कि पुलिस वहां पहुँच गई और साध्वी को हिरासत में ले लिया। पुलिस अपने वाहन से साध्वी को लेकर वाराणसी के लिए रवाना हो गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें