फोटो गैलरी

Hindi Newsटीईटी अभ्यर्थी ट्रेन से गिरा, दोनों पैर कटे

टीईटी अभ्यर्थी ट्रेन से गिरा, दोनों पैर कटे

कस्बे के मुहल्ला पंचमंदिर निवासी कालीचरण (30) पुत्र रामपति गोंड मंगलवार को सुबह रसड़ा रेलवे स्टेशन पर उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ते समय पैर फिसलने के कारण पायदान से अचानक नीचे गिर पड़ा। इस बीच ट्रेन...

टीईटी अभ्यर्थी ट्रेन से गिरा, दोनों पैर कटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Feb 2016 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के मुहल्ला पंचमंदिर निवासी कालीचरण (30) पुत्र रामपति गोंड मंगलवार को सुबह रसड़ा रेलवे स्टेशन पर उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ते समय पैर फिसलने के कारण पायदान से अचानक नीचे गिर पड़ा। इस बीच ट्रेन चालू हो गई। हादसे में युवक का दोनों पैर ट्रेन की जद में आकर कट गया।

स्टेशन पर मौजूद लोगों की मदद से उसे रसड़ा सीएचसी ले जाया गया। घटना की खबर परिवार के लोगों को मिली तो वह भी अस्पताल पहुंच गये। हादसे में दोनों पैर कटने के कारण काफी खून गिरने से युवक की हालत गंभीर हो गई। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद हालत चिंताजनक होने पर उसे यहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से भी उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों के अनुसार वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजनों के अनुसार कालीचरण टीईटी की परीक्षा देने के लिए बलिया जाने के लिए वह स्टेशन पहुंचा। उत्सर्ग ट्रेन के आने पर जैसे ही वह उसपर चढ़ने लगा। अचानक उसका पैर फिसल गया। इस दौरान वह निचे गिरकर ट्रेन की जद में आ गया। युवक के पिता राजमिस्त्री का काम करके परिवार का खर्च चलाते है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें