फोटो गैलरी

Hindi Newsतांत्रिकों का दावा: मृतक को जिंदा कर देंगे

तांत्रिकों का दावा: मृतक को जिंदा कर देंगे

पचौमी गांव में सर्पदशं से मौत के बाद दफनाए गए युवक को जिंदा करने की बात कहते हुए तांत्रिकों ने कब्रिस्तान से शव निकालना चाहा। सूचना पर पुलिस ने तांत्रिकों को ऐसा करने से रोक दिया। बावजूद इसके देर रात...

तांत्रिकों का दावा: मृतक को जिंदा कर देंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Oct 2016 08:08 AM
ऐप पर पढ़ें

पचौमी गांव में सर्पदशं से मौत के बाद दफनाए गए युवक को जिंदा करने की बात कहते हुए तांत्रिकों ने कब्रिस्तान से शव निकालना चाहा। सूचना पर पुलिस ने तांत्रिकों को ऐसा करने से रोक दिया। बावजूद इसके देर रात तक तांत्रिक कब्रिस्तान में डटे रहे। उन्होंने प्रशासन से दफनाए गए युवक का शव कब्र से बाहर निकालने की मांग की है।

फरीदपुर के पचौमी गांव के आले हसन (20) की एक माह पहले सांप के काटने से मौत हो गई थी। परिजनों ने गांव के कब्रिस्तान में उसका शव दफनाया था। बुधवार को अलीगढ़ के तांत्रिक आले हसन के परिजनों को खोजते हुए पचौमी गांव पहुंचे। उन्होंने आले हसन को जिंदा करने का दावा करके कब्रिस्तान चलने को कहा। परिवार के लोग तांत्रिकों के साथ कब्रिस्तान पहुंचे। अलीगढ़ के छह तांत्रिकों ने पालकी में बैठकर मिट्टी के घड़ों में लगी थालियों को बजाना शुरू किया। 

तांत्रिक थालियां बजाने के साथ तेज आवाज में मंत्रों का जाप करने लगे। गांव की तमाम भीड़ उन्हें देखने मौके पर पहुंच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रशासन की बगैर अनुमति लिए कब्र खुदवाने पर रोक लगा दी। तांत्रिकों के कहने पर परिजनों ने कब्र खुदवाने की मांग की। देर रात तक प्रशासन ने कब्र खुदवाने से इनकार कर दिया। समाचार लिखे जाने तक तांत्रिक देर रात तक आले हसन को जिंदा करने के लिए तंत्र मंत्र कर रहे थे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें