फोटो गैलरी

Hindi News150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल

पीएम मोदी ने कहा कि सीमा पार जाकर हमारे फौजियों ने सर्जिकल स्ट्राइक की। दुश्मनों के कई कैंप तबाह कर दिये। उन्हें छठी का दूध याद दिला दिया। दुश्मनों को अभी तक नहीं पता चला कि हमारे जांबाज फौजी कै

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Feb 2017 01:08 AM

पीएम मोदी ने कहा कि सीमा पार जाकर हमारे फौजियों ने सर्जिकल स्ट्राइक की। दुश्मनों के कई कैंप तबाह कर दिये। उन्हें छठी का दूध याद दिला दिया। दुश्मनों को अभी तक नहीं पता चला कि हमारे जांबाज फौजी कैसे आए, कैसे किया, कैसे मारा कैसे चले गए, दुश्मन अभी भी होश में नहीं आया और यहां बालों ने शुरु कर दिया सबूत क्या है।

पीएम मोदी ने कहा कि आप मुझे बताइए भाइयों और बहनों क्या सबूत मांगा जाता है। मैं बदायूं की धरती से हिंदुस्तान को एक खुशखबरी देना चाहता हूं। रात में हमारे वैज्ञानिकों ने एक बहुत बड़ा पराक्रम किया है लेकिन यह लोग उसका भी सबूत मांगेंगे। आज दुनिया में मिसाइल से युद्ध लड़े जाते हैं। इन दिनों पाकिस्तान ने एक ऐसी मिसाइल बनाई है जो पाकिस्तान से अंडमान तक हमला कर सकती है। इजराइल के पास ऐसी मिसाइल है कि वह दुनिया तबाह कर सकता है। सब लोग मिसाइल बना रहे हैं।

मोदी ने आगे कहा कि हिन्‍दुस्तान के वैज्ञानिकों ने ऐसी मिसाइल तैयार की है कि आसमान में डेढ़ सौ किलोमीटर ऊपर दुश्मन की कोई मिसाइल आती है तो हमारी मिसाइल हवा में ही उसे राख कर देगी। वैज्ञानिकों ने शनिवार सुबह सफलतापूर्वक इसका परीक्षण किया है। वैज्ञानिकों ने वीरता का काम किया है लेकिन मुझे पता है यह लोग बयान देंगे सबूत क्या है। सबूत देखना है तो 150 किलोमीटर ऊपर से आ जाओ। तब नहीं जाएंगे कहेंगे नहीं चुनाव के बाद जाऊंगा।

पुलिस वालों से बोले मोदी, जनता को मत परेशान करो
पीएम मोदी पुलिस वालों से बोले किसी को परेशान मत करो। जो बैठा है उसे बैठा रहने दो और खड़ा है उसे खड़ा रहने दो। आपस में बात मत करो और फिर लोगों ने मोदी के नाम की जय जयकार शुरू कर दी।

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल1 / 4

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल

सांसद और विधायक की रार भी मोदी ने किया वार
भावनात्मक अंदाज में जनता का मन टोटलने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को बदायूं में हुई रैली में लोकल के मुद्दे उठाते हुए सपा सरकार और अखिलेश यादव पर भी वार किया। छह माह पहले सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव और सदर विधायक आबिद रजा के बीच हुए विवाद को मंच से उठाते हुए मोदी ने तीखा हमला किया। मंच से खनन और भ्रष्टाचार का मुद्दा उठा तो जनता ने खूब तालियां भी बजाईं।

मोदी ने कहा कि वीवीआईपी जिलो की गिनते में शुमार बदायूं जिले में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई और मुलायम सिंह यादव के भतीजे सांसद हैं। सामाजवादी पार्टी के ही एक कद्दावर और बड़े नेताओं के करीबी विधायक ने कुछ दिन पहले बदायूं में हो रहे अवैध खनन और बिजली तारों के भ्रष्टाचार को लेकर सांसद पर गंभीर आरोप लगाए। मोदी ने कहा कि अखिलेश जी ये कितने शर्म की बात है, कि आपकी पार्टी का विधायक आपकी ही पार्टी के सांसद और आपके भाई पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगा रहा है। अब चुनाव हुआ तो दोनों में समझौता करा दिया। इसके बाद भी पूछते हो कि अच्छे दिन कब आएंगे? 

मोदी ने व्यंग करते हुए जनता से कहा कि इस गंभीर मसले पर यदि मुलायम सिंह यादव से पत्रकार सवाल करते तो जानते हो क्या जवाब होता, बच्चा है गलती हो गई होगी, अब क्या फांसी दे दें उसको। मीडिया यदि अखिलेश यादव से इस सवाल को पूछती तो शायद जवाब मिलता कोई और सवाल नहीं पूछ सकते हो क्या। सपा की इस रार पर मोदी के वार के बाद सपाईयों का भी पारा हाई हुआ। रैली के बाद शहर से देहात तक और सड़क से चाय की दुकान तक लोग सांसद और आबिद के मुद्दे पर मोदी की चुटकी पर चर्चा करते नजर आए।

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल2 / 4

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल

अपराधों में अव्वल विकास में फिसड्डी बदायूं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में जब जिलों का हिसाब होता है तो उसमें बदायूं सबसे पिछड़ा दिखाई पड़ता है। मैं जब गुजरात में था तो सुना था कि बदायूं सबसे वीवीआईपी जिला है। पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव मायावती का कार्यक्षेत्र होने के बावजूद बदायूं पिछड़ता गया और नेता आगे बढ़ते गए। 

बदायूं में आयोजित संकल्प परिवर्तन रैली में उन्होंने कहा कि अभी भी बदायूं में मुख्यमंत्री के परिवार का दबदबा है। उनके चचेरे भाई बदायूं के सांसद हैं लेकिन लेकिन जिले का विकास नहीं हुआ। बदायूं की जनता ने आशीर्वाद दिया कि मुसीबतों से मुक्ति मिलेगी। नेताओं की भरपेट मदद की लेकिन आजादी के 70 साल बाद भी यूपी के 1500 गांवों में अंधेरा है। इनमे 495 गांव बदायूं के हैं। 

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल3 / 4

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल

70 सालों में नहीं लगा बिजली का लट्टू
मोदी ने कहा कि 70 सालों में बदायूं के 495 गांव में बिजली का एक भी लट्टू नहीं लगा है। अभी भी लोग 18वीं शताब्दी में जी रहे हैं। उनका अँधेरा मोदी ने दूर किया। सभी गांव में बिजली पहुचाई।

...और छलक गया लोकसभा चुनाव का दर्द
प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आड़े हाथ लिया तो बसपा सरकार पर भी तीखे प्रहार किए। मंच से जनता के अभिवादन को स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने प्रदेश की सपा सरकार को जमकर कोसा तो इशारों ही इशारों में मोदी इस सपाई गढ़ में स्थानीय नेताओं पर कई वार कर गए। 

जिले में भाजपा की एक भी सीट न होने के कारण प्रधानमंत्री मोदी का दर्द साफ तौर पर झलका। शायद इसी दर्द को बयां करते हुए उन्होंने मंच से लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में मेरा यहां न आना जिले में पार्टी की राजनीति को खासतौर से नुकसान रहा। कहा कि अगर मै यहां आया होता तो आज यहां के हालात कुछ अलग ही होते। इसके साथ ही उन्होंने जिले में सिटिंग एमएलए और एमपी पर भी जमकर प्रहार किए।

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल4 / 4

150 किमी हवा में राख कर देगी दुश्मन की मिसाइल