फोटो गैलरी

Hindi Newsअजब हाल: ट्रांसफार्मर के लिए सांसद विधायक से लिखवाओ

अजब हाल: ट्रांसफार्मर के लिए सांसद विधायक से लिखवाओ

सांसद और विधायक से उनके पैड पर लिखा कर लाओगे तभी दूसरा ट्रांसफार्मर दिया जाएगा। यह कहना है प्रतापगढ़ के चिलबिला स्टोर में तैनात बिजली कर्मचारियों का। वह ट्रांसफार्मर बदलने के नाम पर लोगों से पैसा वसूल...

अजब हाल: ट्रांसफार्मर के लिए सांसद विधायक से लिखवाओ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Sep 2016 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सांसद और विधायक से उनके पैड पर लिखा कर लाओगे तभी दूसरा ट्रांसफार्मर दिया जाएगा। यह कहना है प्रतापगढ़ के चिलबिला स्टोर में तैनात बिजली कर्मचारियों का। वह ट्रांसफार्मर बदलने के नाम पर लोगों से पैसा वसूल रहे हैं।

सदर ब्लॉक के लोहंगपुर में विद्युत आपूर्ति के लिए बबलू सिंह के घर के बगल 25 केवीए का ट्रांसफार्मर लगाया गया है। माहभर पूर्व बारिश के दौरान ओवरलोडिंग से उक्त ट्रांसफार्मर जल गया। इससे विद्युत आपूर्ति ठप हो गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी जेई और एसडीओ को दी। इस पर अधिकारियों ने पहले स्टीमेट बनने की बात कही।

ग्रामीण जेई, एसडीओ और अधिशासी अभियंता से रिपोर्ट लगवाकर ट्रांसफार्मर लेकर शुक्रवार को चिलबिला स्टोर पहुंचे तो स्टोर पर मौजूद कर्मचारियों ने दूसरा ट्रांसफार्मर देने के नाम पर पहले पैसे की डिमांड की। इसका लोगों ने विरोध किया तो कर्मचारियों ने उन्हें यह कहकर वापस कर दिया कि सांसद व विधायक के पैड पर लिखाकर लाओगे तभी दूसरा ट्रांसफार्मर मिलेगा।

चिलबिला स्टोर में तैनात कर्मचारियों की इस मनमानी से लोगों से आक्रोश है। गांव के जितेंद्र मिश्र, विनोद पांडेय, मुन्नू पांडेय, बबलू सिंह ने इसकी शिकायत अधिशासी अभियंता से की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें