फोटो गैलरी

Hindi NewsCM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पर बवाल, थाना घेराव

CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पर बवाल, थाना घेराव

रुरा कस्बे में एक युवक के व्हाट्सएप ग्रुप पर सीएम योगी के प्रति आपत्तिजनक वीडियो डालने पर बवाल हो गया। देर रात बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी का घर घेर लिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर...

CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पर बवाल, थाना घेराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Apr 2017 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

रुरा कस्बे में एक युवक के व्हाट्सएप ग्रुप पर सीएम योगी के प्रति आपत्तिजनक वीडियो डालने पर बवाल हो गया। देर रात बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी का घर घेर लिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर आरोपी को हिरासत में लिया जिसके बाद एफआईआर को लेकर लोगों ने थाना घेर लिया। 

रुरा कस्बे के वार्ड न. 8 गांधी नगर मोहल्ला निवासी दिलशाद ने देवताओं और सीएम योगी के खिलाफ अपनी दुकान पर वीडियो बनाकर उसको व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया। इसको लेकर कस्बे में तनाव हो गया। देर रात बड़ी संख्या में भाजपा के युवा कार्यकर्ता उत्तेजित होकर आरोपी के घर पहुंच गए। टकराव के हालत देख लोगों को समझाकर पुलिस ने वहां से हटाया और आरोपी को हिरासत में लेकर थाने आ गए। 

शनिवार सुबह फिर से आरएसएस व हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंच गए और हंगामा शुरु कर दिया। उच्चाधिकारियों को जानकारी होने पर सीओ सदर थाने पहुंचे। रामनगर निवासी गोपाल शुक्ल की तहरीर पर पुलिस ने दिलाशाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

वीडियो, अश्लील संदेश भेजता था इंस्पेक्टर, पढ़ें क्या हुआ हाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें