DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाल बत्ती लगाकर वसूली कर रहा नटवरलाल


पुलिस लिखी लालबत्ती की जिप्सी पर सवार होकर एक नटवरलाल शहर में अवैध वसूली कर रहा है। इसका पता लगने पर एसएसपी ने टीआई को गाड़ी का पता कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

शहर में कई दिनों से एक जिप्सी घूम रही है। इस पर पुलिस लिखा है। हूटर और लालबत्ती भी लगी हुई है। जिप्सी में सवार नटवरलाल शहर और बाईपास पर कई दिनों से वाहन चालकों और लोगों से अवैध वसूली करने में लगा हुआ है। बुधवार को एसएसपी जे. रविंद्र गौड़ को इसका पता लगा तो उन्होंने आरआई को तलब कर लिया। आरआई ने बताया कि उनके यहां इस नंबर की न तो कोई गाड़ी है और न पुलिस लाइन की किसी गाड़ी पर लालबत्ती लगी हुई है।
इस पर एसएसपी ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर संतोष कुमार को फोन कर गाड़ी का पता लगाकर कार्रवाई करने के आदेश दिए।

टीआई ने गाड़ी को बुधवार को लाल बुक डिपो के पास देखे जाने की सूचना के बाद चेकिंग कराई, लेकिन गाड़ी कहीं नहीं मिली। टीआई ने बताया कि गाड़ी के नंबर के आधार पर आरटीओ से पता निकलवाया जा रहा है। इस संबंध में सभी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को आदेश दिए गए हैं कि कहीं भी पुलिस लिखी गाड़ी पर लालबत्ती लगी दिखे तो तुरंत कार्रवाई करें।

लाल-नीली बत्ती लगाकर घूम रहे कितने ही फर्जी
शहर में गाड़ियों पर लाल और नीली बत्ती लगाकर कितने ही नटवरलाल रौब गालिब कर लोगों से वसूली में जुटे हैं। ये तो सिर्फ एक मामला पकड़ में आया है। ऐसी कितनी ही गाड़ियां हैं, जिनको चेक नहीं किया जा रहा है। इस बारे में एसपी ट्रैफिक किरन यादव ने बताया कि बहुत जल्द जिले में लाल और नीली बत्ती की गाड़ियों की लिस्ट बनाकर अभियान छेड़ा जाएगा।

फर्जीवाड़ा करने वालों पर होगी कार्रवाई
जो भी इस तरह का फर्जीवाड़ा कर रहा है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। इस तरह से बत्ती का गलत इस्तेमाल नहीं होने दिया जाएगा - जे. रविंद्र गौड़, एसएसपी मेरठ

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:natwarlal fraud