DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: कुत्ते की मौत के बदले ली युवक की जान

यूपी: कुत्ते की मौत के बदले ली युवक की जान

बाइक से टकराकर कुत्ता मरने को लेकर हुए विवाद के आठ दिन बाद शनिवार देर शाम एक युवक को कुत्ता मालिक पक्ष ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी मौत हो गई।

युवक के परिजनों ने एसपी आवास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर सीओ सिटी ने जांच शुरू कर दी है।

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव कुम्हारपुरा निवासी 21 वर्षीय बृजेश कुमार आठ दिन पूर्व रविवार को पिता शीशराम सिंह के साथ घर से हल्दौर बाजार आ रहा था।

आरोप है कि जब उसकी बाइक मोहल्ला आल्लावाला में पहुंची तो मोहल्ला निवासी रामपाल का एक पालतू कुत्ता उसकी बाइक की चपेट में आ गया जिससे कुत्ते की मौत हो गई।

इससे क्षुब्ध कुछ लोगों और बृजेश में विवाद हो गया। इसमें बृजेश और उसके पिता को मारपीट कर घायल कर दिया गया।

तीन दिन बाद रामपाल के परिवार का एक युवक ग्राम कुम्हारपुरा में किसी काम से गया। आरोप था कि तब बृजेश और उसके कुछ साथियों ने उस युवक की पिटाई की।

तब इस मामले में थाने में दोनों पक्षों में समझौता होने के साथ पटाक्षेप हो गया था। शीशराम सिंह के अनुसार शनिवार को बृजेश नहटौर के ग्राम डिंगरपुर निवासी बहनोई हरिराज सिंह को उनके गांव हरगनपुर छोड़कर बाइक से नहटौर से आ रहा था।

शाम करीब सात बजे ग्राम डींगरपुर के समीप घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर बुरी तरह मारा-पीटा। बृजेश को अधमरा कर आरोपी भाग खड़े हुए।

मेरठ ले जाते वक्त मीरापुर के करीब ही घायल बृजेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पिता शीशराम ने मामले की तहरीर एसपी को दी है। उनके निर्देश पर सीओ ने जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murder in bijnor