फोटो गैलरी

Hindi Newsशीला दीक्षित मुकदमे लड़ेगी या चुनाव : बालियान

शीला दीक्षित मुकदमे लड़ेगी या चुनाव : बालियान

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के उप्र में कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने पर पर बड़ा हमला बोला। कहा, दिल्ली लूटने वालों को उत्तरप्रदेश की कमान...

शीला दीक्षित मुकदमे लड़ेगी या चुनाव : बालियान
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 15 Jul 2016 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के उप्र में कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने पर पर बड़ा हमला बोला। कहा, दिल्ली लूटने वालों को उत्तरप्रदेश की कमान सौंपकर कांग्रेस क्या जताना चाहती है।

उन पर दिल्ली में उनके मुख्यमंत्री कार्यकाल में इतने घोटाले हुए, जिनके मुकदमों को लड़ने से ही उन्हें फुर्सत नहीं मिलेगी, चुनाव के लिए समय ही कहां मिल पाएगा।

कृषि राज्यमंत्री डॉ. बालियान शुक्रवार को अमरोहा जिले के रजबपुर थाना क्षेत्र के चकमजदीपुर व अटेरना गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने से पहले गजरौला में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा व बसपा के दिन लद चुके और कांग्रेस का प्रदेश में कोई वजूद नहीं है। भाजपा 2017 के विधानसभा चुनाव में सरकार बनाएगी।

भाजपा जाट आरक्षण के पक्षधर है। प्रयास कर रही है कि जाटों की आरक्षण की मांग पूरी हो। कानूनी प्रकिया के कारण मामला अटका हुआ है, प्रयास किया जा रहा है। अलगे हफ्ते सब मिलकर बैठक करेंगे, जिससे मामले का हल निकल सके। प्रधानमंत्री ने फसल बीमा लागू किया जो किसानों के लिए वरदान से कम नही है।

रही बात कांवड़ यात्रा के दौरान डीजे पर रोक की तो यह सरकार की मानसिकता दिखाती है। कांवड़ यात्रा संग डीजे बजता रहा है और आगे भी बजता रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें