फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रेमी और बेटे के साथ मिल पति को काट डाला

प्रेमी और बेटे के साथ मिल पति को काट डाला

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र की पुष्पविहार कालोनी में महिला ने प्रेमी व नाबालिग पुत्र के सहयोग से पति का सिर कलम कर दिया। शव के टुकड़े टुकड़े कर सभी आरोपी उसे ठिकाने लगा पाते उससे पहले पहुंची पुलिस ने सभी...

प्रेमी और बेटे के साथ मिल पति को काट डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 May 2015 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र की पुष्पविहार कालोनी में महिला ने प्रेमी व नाबालिग पुत्र के सहयोग से पति का सिर कलम कर दिया। शव के टुकड़े टुकड़े कर सभी आरोपी उसे ठिकाने लगा पाते उससे पहले पहुंची पुलिस ने सभी को पकड़ लिया। इस लोमहर्षक हत्याकाण्ड की दास्तां को जिसने भी देखा और सुना उसके रौंगटे खड़े हो गए। पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए।

गोविन्द नगर थाना प्रभारी हरीष वर्धन गुरुवार की दोपहर थाने का सरकारी काम निपटा रहे थे। इसी दौरान उनके फोन की घंटी बजी और फोन करने वाले ने अपना नाम रिषीपाल निवासी पुष्पविहार कालोनी गायत्री देवी का मकान बताया।

रिषीपाल ने थाना प्रभारी को बताया कि जिस मकान में वह रहता है उसमे रहने वाली विमला देवी पत्नी राजनलाल गौतम अपने नाबालिग पुत्र आकाश व सुमन सिंह के साथ घर में बोरा लेकर बैठे हैं। उसने बताया कि बोरे से खून बह रहा है।

इतना सुनते ही गोविन्द नगर थाना प्रभारी मयफोर्स के पुष्पविहार कालोनी में गायत्री देवी के मकान पर पहुंच गए। पुलिस ने बोरा खोल कर देखा तो पहले एक नरमुण्ड निकला और उसके बाद धड़ और घुटने से नीचे के पैर निकले। पुलिस ने विमला देवी से मृतक के बारे में पूछा तो उसने उसकी पहचान पति राजनलाल गौतम के रूप में कर ली। सुमन सिंह को विमला ने अपना प्रेमी बताया।

मूलरूप से विसावर सादाबाद निवासी विमला ने बताया कि राजनलाल समीप की ही किसी फैक्ट्री में काम करता था। दोपहर को जब राजन लाल खाना खाने आया तो उसने अपने प्रेमी सुमन व पुत्र के साथ मिल कर गंडासे से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। शव के टुकड़े कर उसे बोरे में भर कर ठिकाने लगाने जा रहे थे। पुलिस ने विमला देवी, सुमन सिंह व आकाश को हिरासत में ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें