फोटो गैलरी

Hindi Newsआगरा के अंकित शर्मा ने रियो ओलंपिक के लिए किया क्वालिफाई

आगरा के अंकित शर्मा ने रियो ओलंपिक के लिए किया क्वालिफाई

आगरा का बेटा अब ओलंपिक खेल में देश की झोली में पदक दिलाने के लिए खेलेगा। बाह के भदावर क्षेत्र के निवासी अंकित शर्मा ने कजाकिस्तान में चल रहे ओलंपिक के क्वालिफाइंग मुकाबलों में जीत हासिल करके रियो...

आगरा के अंकित शर्मा ने रियो ओलंपिक के लिए किया क्वालिफाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Jun 2016 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा का बेटा अब ओलंपिक खेल में देश की झोली में पदक दिलाने के लिए खेलेगा। बाह के भदावर क्षेत्र के निवासी अंकित शर्मा ने कजाकिस्तान में चल रहे ओलंपिक के क्वालिफाइंग मुकाबलों में जीत हासिल करके रियो ओलंपिक में अपनी जगह पक्की कर ली है। 

भदावर के एथलीट अंकित शर्मा ने पुरुषों की लंबी कूद प्रतियोगिता में रियो आलंपिक में जाने को अपनी सीट पक्की कर ली है। अंकित शर्मा ने कजाकिस्तान में चल रहे क्वॉलिफाइंग मुकाबलों में अपने खेल के प्रदर्शन के आधार पर जीत हासिल कर रियो का टिकट अपने नाम किया। मूल रूप से बाह के रहने वाले अंकित शर्मा के पिता हरनाथ शर्मा शिक्षक हैं। वे वर्तमान में पिनाहट में ही मकान बना कर रहते हैं। 

देश की ओर से पोलिस एथलेटिक्स चैंपियनशिप में पहुंचे अंकित शर्मा ने कजाकिस्तान में 8.17 मीटर की छलांग लगा कर ओलंपिक के लिए 24 लॉन्ग जम्परों में अपनी जगह सुरक्षित कर ली। अंकित शर्मा के ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने की सूचना पर परिवार के लोगों ने रविवार को घर पर मिष्ठान का वितरण किया। अंकित के क्वालिफाइंग करने की खुशी परिवार के लोगों के चेहरे पर साफ झलकती दिखी। जिले के अंकित शर्मा मध्य प्रदेश के भोपाल से सांई हॉस्टल के लिए खेलते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें