फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी में तिरंगे का अपमान, स्मृति ईरानी ने उलटे ध्वज को सलामी दी

यूपी में तिरंगे का अपमान, स्मृति ईरानी ने उलटे ध्वज को सलामी दी

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने हरदोई के एक कार्यक्रम में उल्टे राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दे दी। ध्वज के इस अपमान की खबर सोशल मीडिया से लेकर सभी अखबारों में प्रमुखता से चल रही है। हालांकि...

यूपी में तिरंगे का अपमान, स्मृति ईरानी ने उलटे ध्वज को सलामी दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Jan 2016 12:17 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने हरदोई के एक कार्यक्रम में उल्टे राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दे दी। ध्वज के इस अपमान की खबर सोशल मीडिया से लेकर सभी अखबारों में प्रमुखता से चल रही है। हालांकि इस मामले पर जिले का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

स्मृति ईरानी कल हरदोई के सुरसा ब्लॉक स्थित मलिहामऊ गांव में केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति इरानी ने विद्यालय का शिलान्यास किया। बाल विद्या भवन में कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जब ध्वजारोहण करने पहुंची तो काफी देर तक उन्होंने ध्वजारोहण करने की कोशिश की। इतना ही नहीं पास खड़े सांसद अशुंल वर्मा व एएसपी बीसी दुबे ने भी उनकी मदद की।

सांसद ने अपने हाथ से पाइप हिलाया। लेकिन ध्वजारोहण नहीं हो सका। इस बीच एएसपी ने जब डोरी खींची तब जाकर कहीं ध्वजारोहण हो सका। हालांकि उसके बाद तिरंगे की गांठ नहीं खुल सकी। और वह बंधा हुआ ही लटकता रहा। तभी सबकी नजर तिरंगे पर पड़ी वह उलटा ही लटक रहा था। लेकिन न तो किसी ने झंडा सीधा किया और न ही तिरंगे की सलामी का कार्यक्रम रोका गया। स्मृति ईरानी ने बाकायदा तिरंगे को सलामी भी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें