फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस चौकी के सामने इंडस्ट्रियल एस्टेट में दिनदहाड़े डकैती

पुलिस चौकी के सामने इंडस्ट्रियल एस्टेट में दिनदहाड़े डकैती

बदमाशों ने दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस चौकी के ठीक सामने इंडस्ट्रियल स्टेट स्थित फैक्ट्री पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने फैक्ट्री मालिक और पुत्र को बंधक बनाकर ऑफिस और घर से 50...

पुलिस चौकी के सामने इंडस्ट्रियल एस्टेट में दिनदहाड़े डकैती
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 03 Dec 2015 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बदमाशों ने दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस चौकी के ठीक सामने इंडस्ट्रियल स्टेट स्थित फैक्ट्री पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने फैक्ट्री मालिक और पुत्र को बंधक बनाकर ऑफिस और घर से 50 हजार नकदी और जेवर समेत करीब पांच लाख की लूट की और फरार हो गए। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। एसएसपी ने घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस को जल्द ही मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।
वारदात आईटीआई रोड स्थित इंडस्ट्रियल एस्टेट की है। वहां पर सुनील गुप्ता का जस्ता पर पॉलिश की फैक्ट्री है। ऊपर के हिस्से में घर बना हुआ है। दोपहर करीब ढाई बजे का समय था। ऑफिस में सुनील गुप्ता, उनके बेटा शशांक और एलआईसी एजेंट कैलाश चंद्र मौजूद थे। तभी सफेद स्विफ्ट कार से आधा दर्जन बदमाश आए। दो बदमाश कार से उतरे और ऑफिस में आ गए। उन्होंने पूछा सुनील गुप्ता कौन हैं। फिर उनसे जस्ते के बारे में बातचीत की। सुनील गुप्ता ने उन्हें बैठने के लिए कहा। तभी अचानक दोनों बदमाशों ने पिस्तौल निकाल लिए और सुनील गुप्ता व बेटे शशांक की कनपटी पर लगा दिए।

इसी बीच चार बदमाश और आ गए। इनमें से तीन के मुंह पर कपड़ा बंधा था। पांच बदमाश पिस्टल के बल पर शशांक को जीने के रास्ते ऊपर स्थित घर में ले गए, जबकि एक बदमाश ऑफिस में ही सुनील गुप्ता और एलआईसी एजेंट को कब्जे में किए रहे। घर में बदमाशों ने फैक्ट्री मालिक की पत्नी और पुत्रवधू से जेवर उतरवा लिए और चाबी लेकर अलमारी खंगाल डाली। करीब 20 मिनट लूटपाट करने के बाद घर की बाहर कुंडी लगाई और बदमाश फिर नीचे ऑफिस में आ गए। वहां मेज की दराज में रखे 50 हजार लूट लिए। फिर एलआईसी एजेंट की जेबें भी खंगाली। उसकी जेब में मिले 600 रुपए भी छीन लिए। फिर फैक्ट्री मालिक, उसके बेटे, पत्नी और एजेंट के मोबाइल लेकर फरार हो गए। हैरत की बात तो यह रही कि ऑफिस के पास में ही जस्ते पर पॉलिश करने में लगे करीब 40 मजदूरों को वारदात की भनक तक नहीं लग सकी। बदमाशों के जाने के बाद सुनील गुप्ता ने शोर मचाया और पुलिस को खबर की। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें