फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: मथुरा और मैनपुरी में व्यापारियों ने बंद कराए बाजार

VIDEO: मथुरा और मैनपुरी में व्यापारियों ने बंद कराए बाजार

मथुरा और मैनपुरी में व्यापारी मारपीट और रंगदारी मांगने से आक्रोशित हैं। जहां मथुरा में अतिक्रमणरोधी अभियान के दौरान व्यापारी पुत्र से मारपीट का आरोप एडीएम पर है वहीं मैनपुरी के घिरोर में व्यापारी से...

VIDEO: मथुरा और मैनपुरी में व्यापारियों ने बंद कराए बाजार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 18 Sep 2016 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा और मैनपुरी में व्यापारी मारपीट और रंगदारी मांगने से आक्रोशित हैं। जहां मथुरा में अतिक्रमणरोधी अभियान के दौरान व्यापारी पुत्र से मारपीट का आरोप एडीएम पर है वहीं मैनपुरी के घिरोर में व्यापारी से रंगदारी मांगने की बात सामने  आ रही है। दोनों ही मामलों में व्यापारियों ने बाजार बंद  कराए हैं। पुलिस उन्हें मनाने का प्रयास कर रही है।

मथुरा की घटना में कोतवाली रोड क्षेत्र के एक व्यापारी के बेटे से एडीएम वित्त द्वारा कथित मारपीट  का विरोध चल रहा है।शनिवार को इस क्षेत्र में अतिक्रमणरोधी अभियान चलाया गया था। पॉलीथिन बिक्री पर भी जुर्माना लगाया गया था बताया जा रहा है कि इसी दौरान व्यापारी पुत्र के साथ कथित रूप से ADM वित्त और नगर मजिस्ट्रेट ने मारपीट कर दी। रविवार की सुबह से बाजार  बंद  कर व्यापारी डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े हैं। व्यापारी जाम लगाने की भी योजना बना रहे हैं।

दूसरी घटना में मैनपुरी के घिरोर कस्बे में शनिवार  को एक व्यापारी से चौथ मांगी गई और उसे गोली मारने का प्रयास किया गया। इसके विरोध में व्यापारियों ने रविवार की सुबह बाजार बंद कर दिया। राजनैतिक दलों के साथ मिलकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस पर अराजकता और गुंडई को बढ़ावा देने के आरोप लगाए। पुलिस अधिकारियों ने  मौके पर  पहुंचकर व्यापारियों को समझाने का प्रयास शुरू कर दिया है। समझौतेे के प्रयास चल रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें