फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं राज्यपाल से डरता हूं, इसलिए नहीं गया राजभवन: आजम खां

मैं राज्यपाल से डरता हूं, इसलिए नहीं गया राजभवन: आजम खां

संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनकी शिकायत करने के मामले में शुक्रवार को राज्यपाल राम नाईक पर जवाबी हमला बोला। आजम खां ने कहा कि मैं राज्यपाल से डरता हूं...

मैं राज्यपाल से डरता हूं, इसलिए नहीं गया राजभवन: आजम खां
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 15 Jul 2016 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री आजम खां ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनकी शिकायत करने के मामले में शुक्रवार को राज्यपाल राम नाईक पर जवाबी हमला बोला। आजम खां ने कहा कि मैं राज्यपाल से डरता हूं इसलिए राजभवन नहीं जाता।
आजम खां शिया वक्त बोर्ड की वेबसाइट का उद्घाटन करने के दौरान कहा कि वह इसलिए नहीं गए क्योंकि वह राज्यपाल से डरते हैं। उन्हें डर सताता है कि राज्यपाल राम नाईक कहीं उन्हें मंत्रिमंडल से बेदखल न कर दें।

राज्यपाल 'महामहिम' हैं और उनके पास बहुत से अधिकार हैं। आजम खां ने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद और रामजन्मभूमि के मामले की सुनवाई भी शुरू नहीं की और राज्यपाल ने अयोध्या जाकर इस मामले में फैसला भी सुना दिया। उन्होंने कहा कि राज्यपाल को हर वह शख्स प्रिय है जो मेरी जान का दुश्मन है। दरअसल, राज्यपाल राम नाईक ने गुरुवार को राजभवन में शपथ ग्रहण के दौरान विभागीय मंत्री के न पहुंचने पर इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की थी। शुक्रवार को आजम ने उनके इसी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें