फोटो गैलरी

Hindi Newsमायके गई पत्नी लौटने से किया इनकार तो नदी में कूदकर दे दी जान

मायके गई पत्नी लौटने से किया इनकार तो नदी में कूदकर दे दी जान

गोरखपुर के झगहा क्षेत्र के नदुआ ज्ञानपार के जगदीश ने इसलिए गोर्रा नदी में कूदकर जान दे दी कि मायके गई उसकी पत्नी ने उसके साथ तुरंत वापस लौटने से इनकार कर दिया।  जगदीश दोहा कतर में काम करता...

मायके गई पत्नी लौटने से किया इनकार तो नदी में कूदकर दे दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 09 Jul 2016 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के झगहा क्षेत्र के नदुआ ज्ञानपार के जगदीश ने इसलिए गोर्रा नदी में कूदकर जान दे दी कि मायके गई उसकी पत्नी ने उसके साथ तुरंत वापस लौटने से इनकार कर दिया। 

जगदीश दोहा कतर में काम करता है। वह डेढ़ महीने पहले छुट्टी पर आया था। दस दिन पहले उसकी पत्नी बच्चों के साथ मायके गई थी। तीन जुलाई को वह पत्नी को वापस बुलाने अपनी ससुराल गया। जगदीश के भाई के मुताबिक पत्नी ने मायके में कुछ दिन और रहने की इच्छा जताई तो जगदीश वहां से गुस्से में निकल गया। ससुराल वालों ने सोचा कि वह अपने घर लौट गया होगा। 

उधर, जब कई दिनों तक जगदीश अपने घर नहीं पहुंचा तो उसका बड़ा भाई भोला यादव उसे तलाश करते हुए उसकी ससुराल पहुंच गया। जगदीश के ससुराल वालों ने भोला को बताया कि वह उसी दिन वापस लौट गया था। इससे भोला बुरी आशंकाओं से घिर गया और अपने भाई की तलाश करने लगा। 

शनिवार को बोहा बाह पुल के पास गोर्रा नदी में मछुआरों ने एक युवक की बुरी तरह सड़ चुकी लाश देखी। भोला ने उसकी शिनाख्त जगदीश के रूप में की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें