अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उच्चतर आयोग के साक्षात्कार अग्रिम आदेश तक स्थगित

उच्चतर आयोग के साक्षात्कार अग्रिम आदेश तक स्थगित

उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग में सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों के असिस्टेन्ट प्रोफेसर के पदों के लिए चल रहे साक्षात्कार को अब अग्रिम आदेश तक स्थगित कर दिया गया है। 23 मार्च को आयोग अध्यक्ष प्रभात मित्तल ने 24 से 31 मार्च तक होने वाले साक्षात्कार को स्थगित किया था।

आयोग अध्यक्ष मित्तल का कहना है कि वर्तमान स्थिति और शासन की मंशा को देखते हुए अग्रिम आदेश तक साक्षात्कार स्थगित कर दिया गया था। शासन स्तर से स्थिति स्पष्ट होने के बाद साक्षात्कार शुरू किए जाएंगे। आयोग में छह अप्रैल से भौतिक विज्ञान, संस्कृत, प्राणि विज्ञान, रसायन विज्ञान और चित्रकला विषय की लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार शुरू होना था। आयोग द्वारा इन विषयों में सफल अभ्यर्थियों के चार मई तक के साक्षात्कार का शिड्यूल जारी किया जा चुका है। अभ्यर्थियों को एसएमएस के माध्यम से साक्षात्कार स्थगित किए जाने की सूचना भेजी जा रही है।

बता दें कि शासन स्तर से इस आयोग के साक्षात्कार पर रोक के लिए नहीं कहा गया है पर आयोग अध्यक्ष प्रभात मित्तल ने मौजूदा स्थिति का स्वत: संज्ञान लेते हुए पहले 24 से 31 मार्च तक होने वाले साक्षात्कार स्थगित किया था। शासन स्तर से साक्षात्कार पर अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है इसलिए अब अग्रिम आदेश तक साक्षात्कार पर रोक लगा दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: high commission postponed till pre-order