फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रेमिका की खुदकुशी से दुखी प्रेमी भी फांसी पर लटका

प्रेमिका की खुदकुशी से दुखी प्रेमी भी फांसी पर लटका

कौशाम्बी में कोखराज के चकिया ककोढ़ा गांव के एक युवक ने बुधवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह बस्ती से बाहर बाग में फंदे से लटकता हुआ उसका शव मिला। युवक की प्रेमिका ने चार दिन पहले फांसी लगाकर...

प्रेमिका की खुदकुशी से दुखी प्रेमी भी फांसी पर लटका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Aug 2016 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी में कोखराज के चकिया ककोढ़ा गांव के एक युवक ने बुधवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह बस्ती से बाहर बाग में फंदे से लटकता हुआ उसका शव मिला। युवक की प्रेमिका ने चार दिन पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इसी गम में युवक भी फंदे पर झूल गया।

चकिया ककोढ़ा का आलोक कुमार (22) पुत्र नरेश कुमार ट्रक ड्राइवर था। उसका पड़ोसी गांव कल्यानपुर की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 13 अगस्त की रात युवती ने घर के भीतर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उस वक्त आलोक पटना में था। खबर मिलते ही वह बदहवाश हालत में ट्रक लेकर लौट आया। 

बुधवार रात वह गांव आया और परिजनों से मिले बगैर सीधे बस्ती से बाहर एक बाग में पहुंच गया। यहां उसने रस्सी के सहारे एक पेड़ से फांसी के फंदे पर झूल गया। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने उसकी लाश फंदे पर लटकी देखी तो परिजनों को खबर दी। देखते ही देखते परिजनों के साथ ही पड़ोसी ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घटना की छानबीन करने के बाद शव फंदे से उतरवाया और पीएम के लिए भेज दिया। युवक की खुदकुशी से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
 
मुझे भी प्रेमिका के पास दफनाना
आलोक की जेब से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें उसने लिखा कि वह प्रेमिका की मौत के सदमे से आहत होकर मौत को गले लगा रहा है। इसके लिए वह खुद ही जिम्मेदार है। सुसाइड नोट में उसने खुद को प्रेमिका के शव के पास दफनाने की अंतिम इच्छा जाहिर की है।
 
 
प्रेमिका ने पिता को जेल भिजवाया था
आलोक जिस युवती से प्रेम करता था। उसकी मां की मौत काफी पहले हो चुकी थी। वह पिता के संग रहती थी। एक दिन पिता ने बेटी को आलोक के साथ देख लिया तो उसे जमकर मारा-पीटा। इस पर युवती ने पिता के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज करा दिया। इस पर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वह अब भी जेल में है।
 
इनका कहना है
युवक का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौके से मिले सुसाइड नोट पर भी जांच की जा रही है।
अरुण यादव, प्रभारी थानाध्यक्ष 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें