फोटो गैलरी

Hindi Newsअलग–अलग हुए दो हादसों में मां–बेटे समेत चार की मौत

अलग–अलग हुए दो हादसों में मां–बेटे समेत चार की मौत

भाई की कलाई पर राखी बांधने जा रहीं दो महिलाओं की अलग–अलग हुए हादसों में मौत हो गई। इस दौरान एक के बेटे और दूसरी महिला की बेटी भी दम तोड़ दिया। आवास विकास गंगापुर निवासी रामपाल की ससुराल...

अलग–अलग हुए दो हादसों में मां–बेटे समेत चार की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Aug 2016 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भाई की कलाई पर राखी बांधने जा रहीं दो महिलाओं की अलग–अलग हुए हादसों में मौत हो गई। इस दौरान एक के बेटे और दूसरी महिला की बेटी भी दम तोड़ दिया।

आवास विकास गंगापुर निवासी रामपाल की ससुराल दुर्गनगला गांव की है। गुरुवार को रामपाल की पत्नी अंगूरी देवी पुत्र अमित के साथ मायके जा रही थी। रक्षाबंधन पर उसे भाइयों के राखी बांधना थी। करीब 11 बजे बाइक से दोनो मां-बेट घर से निकले। वे मोदी फैक्ट्री से दुर्गनगला की ओर सड़क पर चले। इसी दौरान कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनो गंभीर रूप घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस भी आ और उन्हें अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन तब तक अंगूरी देवी की मौत हो चुकी थी, जबकि बेटा अमित गंभीर रूप से घायल था। उसकी सांस चल रही थी। उसे अस्पताल भेजा गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत हो गई। 
अस्पताल में चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी पुलिस ने मृतकों के घर भी दी, जिससे कोहराम मच गया। दूसरी ओर पटवाई मार्ग पर कुंदनपुर के पास हादसे में बरेली जनपद के शीशगढ़ थाना क्षेत्रांतर्गत शेरगढ़ निवासी शीतल और उसकी बेटी महक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शीतल शाहबाद के अजमेर गांव में अपने भाई के राखी बांधने जा रही थी। शव पीएम को भेजा जा रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें