फोटो गैलरी

Hindi Newsबेलन लेकर महिलाओं ने घेरा विकास भवन, अफसर हलकान

बेलन लेकर महिलाओं ने घेरा विकास भवन, अफसर हलकान

रसोइया चयन के विवाद निस्तारित न होने से आक्रोशित जिले भर की रसोइया बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंच गईं। विलोबी मैदान में एकत्र हुई रसोइयों ने अफसरों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दोपहर बाद हाथ में बेलन...

बेलन लेकर महिलाओं ने घेरा विकास भवन, अफसर हलकान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 14 Sep 2016 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

रसोइया चयन के विवाद निस्तारित न होने से आक्रोशित जिले भर की रसोइया बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंच गईं। विलोबी मैदान में एकत्र हुई रसोइयों ने अफसरों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

दोपहर बाद हाथ में बेलन लेकर नारेबाजी करती हुई रसोइयों ने शहर में जुलूस निकालकर बीएसए कार्यालय होकर विकास भवन पहुंच गई और डीपीआरओ का घेराव कर लिया। करीब एक घंटे तक सैकड़ों रसोइया विकास भवन में नारेबाजी करती रहीं। इस दौरान विभागों में कामकाज ठप रहा। डीपीआरओ को ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा कि प्रधानों की चुनावी रंजिश से स्कूलों से हटाई गई रसोइयों के मामलों का निस्तारण प्रधान लटकाए हैं।

ऐसे मामलों को बीडीओ से निस्तारित कराया जाए। रसोइयों के मानदेय चेकों पर प्रधानों के हस्ताक्षर कराने का निर्देश बीडीओ को दिया जाए। रसोइयों ने मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन भेजा है। इसमें रसोइयों के मामलों का तुरंत निस्तारण कराने की मांग की है।

साथ ही रसोइयों का मानदेय पांच हजार रुपए करने की मांग की है। इस दौरान कैलाश कुमार कश्यप, ऊषा गुप्ता, रामसनेही, जगमोहन लाल, नन्दिनी पांडेय, रामभोली, नीतू, संगीता, तेजनरायन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें