फोटो गैलरी

Hindi Newsदेवरिया में इलेक्ट्रिक की दुकान में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी

देवरिया में इलेक्ट्रिक की दुकान में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी

देवरिया के न्यू कालोनी चौराहे पर एक इलेक्ट्रिक की दुकान में मंगलवार की सुबह भीषण आग लग गई। मौके पर चार दमकल पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग के चलते पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई...

देवरिया में इलेक्ट्रिक की दुकान में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 31 Jan 2017 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया के न्यू कालोनी चौराहे पर एक इलेक्ट्रिक की दुकान में मंगलवार की सुबह भीषण आग लग गई। मौके पर चार दमकल पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग के चलते पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई है।

देवरिया के न्यू कालोनी चौराहे पर विपिन बिहारी मणि की मकान है। इसके ग्राउंड फ्लोर पर नरेंद्र रुंगटा की श्री रमा इलेक्ट्रिक के नाम से बिजली के सामानों की थोक दुकान है। ऊपर एसबीआई लाइफ इंश्योरेंश का आफिस है। बची दो मंजिल पर विपिन बिहारी के बेटे मनोज मणि, प्रशांत और सिद्धार्थ परिवार के साथ रहते हैं।  

मंगलवार के तड़के सुबह करीब दो बजे ग्राउंड फ्लोर से धुआं उठने पर इन लोगों की नींद टूटी तो भाग कर नीचे पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर चार फायर वाहन पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन आग थमने का नाम नहीं ले रही है।

इलेक्ट्रिक की दुकान में रखी गई बैटरी व अन्य उपकरणों में विस्फोट होने से अफरातफरी मच गई है। आग ने विपिन बिहारी की पूरी मकान के साथ ही पड़ोसी कमल मणि की मकान को भी चपेट में ले लिया है। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें