फोटो गैलरी

Hindi Newsटेम्पो में खींचकर युवती से गैंगरेप, सड़क किनारे फेंककर भागे

टेम्पो में खींचकर युवती से गैंगरेप, सड़क किनारे फेंककर भागे

अपनी मां को बस में बिठाकर रोडवेज बस स्टैंड से लौट रही युवती को टेम्पो में खींचकर गैंगरेप किया गया। बुधवार की रात हुई घटना के बाद हालत बिगड़ने पर युवती को सिधारी के नरौली के पास सड़क किनारे फेंककर...

टेम्पो में खींचकर युवती से गैंगरेप, सड़क किनारे फेंककर भागे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 19 Jan 2017 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी मां को बस में बिठाकर रोडवेज बस स्टैंड से लौट रही युवती को टेम्पो में खींचकर गैंगरेप किया गया। बुधवार की रात हुई घटना के बाद हालत बिगड़ने पर युवती को सिधारी के नरौली के पास सड़क किनारे फेंककर आरोपी भाग निकले। किसी ने 100 पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद भी हालत बिगड़ने लगी तो डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के आला अधिकारी मामले को दबाने की कोशिशों में जुटे रहे।

बिहार के सीवान की 20 वर्षीया युवती रेलवे स्टेशन के पास स्थित मुहल्ले में अपने किसी रिश्तेदार के यहां आई थी। युवती की मां को बुधवार को घार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने मऊ जाना था। युवती अपनी मां को छोड़ने के लिए रोडवेज आई और उन्हें बस पर बैठाने के बाद टेम्पो का इंतजार करने लगी। इसी बीच एक टेम्पो पास आकर रुका और उसमें मौजूद दो युवकों ने उसे अंदर खींच लिया। इसके बाद युवती के साथ दरिंदगी की। हालत बिगड़ने पर युवती को सड़क किनारे फेंककर भाग निकले। सड़क किनारे पड़ी युवती पर मुहल्ले के किसी व्यक्ति की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। 

सिधारी थाने की पुलिस ने युवती को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। गैंगरेप की खबर पाकर रात में ही सिधारी एसओ के साथ सीओ सिटी भी मौके पर पहुंच गए। डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर देख वाराणसी ले जाने को कहा। एक एसआई के साथ रात में ही युवती को वाराणसी भेज दिया गया।

गुरुवार की सुबह अस्पताल से घटना की जानकारी मीडिया को हुई तो पुलिस मामले को दबाने में लग गई। सिधारी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेन्द्र यादव मामले पर गोल-मोल जवाब देते रहे। एसपी सिटी शकील अहमद ने रेप की घटना से ही इनकार करते हुए कहा कि यदि युवती कोई शिकायत करेगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें