फोटो गैलरी

Hindi Newsपानी विवाद में युवक को आग में फेंका

पानी विवाद में युवक को आग में फेंका

चोला क्षेत्र के गांव कादिलपुर में खेत पर ट्यूबवेल से पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में युवक को दो लोगों ने आग में फेंक दिया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को पुलिस ने बुलदंशहर अस्पताल भेज दिया, जहां से उसे...

पानी विवाद में युवक को आग में फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 09 Jan 2016 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

चोला क्षेत्र के गांव कादिलपुर में खेत पर ट्यूबवेल से पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में युवक को दो लोगों ने आग में फेंक दिया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को पुलिस ने बुलदंशहर अस्पताल भेज दिया, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

गांव कादिलपुर निवासी भीम सिंह का पुत्र कलुआ शुक्रवार रात खेतों में पानी लगाने गया था। बताया गया कि खेत पर पड़ोसी भी पानी लगा रहा था। वहीं आग भी जल रही थी। इसी दौरान पहले पानी लगाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इस पर आरोपी खेत मालिक ने अपने साथी को बुला लिया। दोनों ने पहले कलुआ को जमकर पीटा और फिर पकड़कर आग में फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को निजी चिकित्सक के पास ले गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बुलंदशहर भिजवा दिया। यहां युवक की स्थिति अधिक खराब होने पर उसे बुलंदहशर से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित पक्ष की ओर से दो लोगों को नामजद करते हुए कोतवाली में तहरीर दी गई है। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें