class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती का हमला, कहा- BJP ने नोटबंदी कर खुद ही 'भारत बंद' कराया

मायावती का हमला, कहा- BJP ने नोटबंदी कर खुद ही 'भारत बंद' कराया

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने नोटबंदी से खुद ही भारत बंद कराया है। मायावती ने इससे इनकार किया कि विपक्ष इस मुद्दे पर बंटा हुआ है।

मायावती ने संवाददाताओं से कहा, 'भाजपा आरोप लगा रही है कि विपक्ष ने भारत बंद का आह्वान किया है, लेकिन वास्तव में भाजपा ने खुद ही नोटबंदी कर भारत बंद कर दिया है।' उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के बीच इस मुद्दे पर कोई मतभेद नहीं है। 

मायावती ने कहा, "नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्ष बंटा हुआ नहीं है। पूरा विपक्ष एकजुट है।' उन्होंने कहा कि विपक्ष आठ नवंबर को सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाबों की मांग करता रहा है।

उन्होंने कहा, 'हमने भोजनावकाश से पहले मोदी जी को राज्यसभा में देखा, लेकिन वह अगले ही सत्र से पहले सदन से चले गए, क्योंकि वह जानते थे कि विपक्ष उनसे जवाब मांगेगा।'

बसपा अध्यक्ष ने कहा, 'हमने मोदीजी को कुशीनगर में सुना, जहां उन्होंने विपक्ष पर काला धन व भ्रष्टाचार को समर्थन देने का आरोप लगाया।' उन्होंने कहा, 'हमारी पार्टी नोटबंदी को समुचित तरीके से लागू नहीं किए जाने के कारण चिंतित है, जिसके कारण पिछले 2० दिनों में गरीबों का जीवन दूभर हो गया है।'

ये भी पढ़ें: UP: 'भारत बंद' बेअसर, दुकानें पहले की तरह खुलीं, कई जगह धरना-प्रदर्शन
ये भी पढ़ें: नोटबंदी में साइकिल से अच्छा कुछ नहीं, होगा सपा का प्रचार: अखिलेश
ये भी पढ़ें: यूपी के कुशीनगर में बोले पीएम मोदी, दिल्ली में बैठी सरकार गरीबों, किसानों को समर्पित

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bsp chief mayawati targets bjp on noteban at delhi