DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजम के व्‍यवहार से खफा सेतु निगम के इंजीनियर हड़ताल पर

उत्‍तर प्रदेश राज्‍य सेतु निगम के इंजीनियरों ने वरिष्‍ठ मंत्री आजम खां के व्‍यवहार से खफा होकर बुधवार को हड़ताल कर दी। उन्होंने काला फीता बांधकर कामकाज का बहिष्‍कार किया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि मंत्री ने माफी नहीं मांगी तो इस एक दिनी हड़ताल के बाद अगली रणनीति तय कर और बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

सेतु निगम के डिप्‍लोमा संघ के अध्‍यक्ष श्रीप्रकाश गुप्ता व महामंत्री दिवाकर गौतम और अभियंता संघ के अध्‍यक्ष इंजीनियर अशोक तिवारी व महामंत्री इंजीनियर सुनील कुमार कनौजिया ने कहा कि इस मामले को लेकर पूरे प्रदेश में करीब 600 अभियंता काम नहीं कर रहे हैं। संघ के नेताओं का कहना है कि वरिष्‍ठ मंत्री आजम खां के रामपुर जिले के जौहर विश्‍वविद्यालय में पुल का निर्माण किया जाना है। रामपुर के डिप्‍टी प्रोजेक्‍ट मैनेजर आरके अग्रवाल से इसी मामले में बीती 25 जून को मंत्री ने अभ्रदता की। जबकि वहां नियमानुसार काम कराया जा रहा है।

संघ के नेताओं ने कहा कि मान-सम्‍मान को गिरवी रख कर काम नहीं किया जाएगा। नियमानुसार काम करने में बेवजह का दबाव डालना उचित नहीं है। रामपुर में अभियंता के साथ इस घटना से सभी इंजीनियर आहत हैं। इस मामले में यदि माफी नहीं मांगी गई तो और बड़ा आंदोलन किया जाएगा।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bridge corporation engineers on strike