फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस की गिरफ्त में आया सवा मिनट के अंदर बाइक उड़ाने वाला गैंग

पुलिस की गिरफ्त में आया सवा मिनट के अंदर बाइक उड़ाने वाला गैंग

स्पोर्ट्स बाइक के शौक ने तीन युवकों को चोर बना दिया। मंगलवार को पुलिस ने गैंग के दो लोगों को चोरी की बाइकों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि सरगना भागने में सफल रहा। यूपी के मॉडल टाउन के...

पुलिस की गिरफ्त में आया सवा मिनट के अंदर बाइक उड़ाने वाला गैंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Sep 2016 07:24 AM
ऐप पर पढ़ें

स्पोर्ट्स बाइक के शौक ने तीन युवकों को चोर बना दिया। मंगलवार को पुलिस ने गैंग के दो लोगों को चोरी की बाइकों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि सरगना भागने में सफल रहा।

यूपी के मॉडल टाउन के क्षीतिज और राजेन्द्र की स्पोर्ट्स बाइकें कुछ दिन पहले चोरी हो गई थीं। मामले की जांच कर रहे चौकी इंचार्ज मॉडल टाउन राजेन्द्र सिंह सिंदू ने मंगलवार दोपहर ईट पजाहा चौराहे के पास चेकिंग के दौरान हजियापुर निवासी सलमान और कांशीराम कॉलोनी के पुष्कर को चोरी की बाइकों के साथ दबोचा। चेकिंग होती देख गैंग का सरगना नन्हा निवासी कांशीराम कॉलोनी भाग निकला। पुष्कर और सलमान ने बताया कि वे स्पोर्ट्स बाइक के शौकीन हैं। वे लोग बाइक चुराकर कुछ दिन जमकर चलाते थे। खराबी आने के बाद बाइकों को चौराहों पर खड़ी करके चले जाते थे और दूसरी बाइक चुरा लेते थे। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। 

दो मिनट में चुरा लेते थे बाइक
चोरों ने बताया कि वे दो मिनट में लॉक तोड़कर बाइक चुरा लेते थे। बताया कि बाइक का लॉक पांव से झटका देकर टूट जाता है। इसके बाद उसे स्टार्ट करने में एक मिनट ही लगता है। नन्हें तो सवा मिनट में ही बाइक चुरा लेता है।

बारादरी के एएसपी आकाश तोमर ने कहा कि चेकिंग के दौरान बारादरी पुलिस ने दो बाइक चोरों को पकड़ा है। उनसे दो मोटर साइकिलें भी बरामद हुई हैं। सरगना की तलाश की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें