फोटो गैलरी

Hindi Newsबरेली एक्सप्रेस में मिलेगी एसी बोगी की सुविधा

बरेली एक्सप्रेस में मिलेगी एसी बोगी की सुविधा

वाराणसी से बरेली तक सफर करने में अब लोगों को एससी बोगी की भी सुविधा उपलब्ध होगी। इससे बरेली एक्सप्रसे में सफर और अधिक सुविधाजनक होगी। चंदौली सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय की मांग पर रेलवे बोर्ड ने...

बरेली एक्सप्रेस में मिलेगी एसी बोगी की सुविधा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 28 Jan 2016 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी से बरेली तक सफर करने में अब लोगों को एससी बोगी की भी सुविधा उपलब्ध होगी। इससे बरेली एक्सप्रसे में सफर और अधिक सुविधाजनक होगी। चंदौली सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय की मांग पर रेलवे बोर्ड ने मंजूदी दे दी है। जिससे लखनऊ व बरेली आदि जगहों पर आने जाने के लिए यात्रियों को सुविधा मिलेगी।

वाराणसी से बरेली जाने वाली 14235/14236 बरेली एक्सप्रेस में एसी बोगी नहीं होने पर खासकर एसी में सफर करने वाले यात्रियों को काफी फजीहत होती थी। क्षेत्र के लोगों की शिकायत व मांग पर चंदौली सांसद डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय ने बीते दिनों उक्त ट्रेन में एसी बोगी लगाए जाने की पहल शुरू कर दी।

सांसद ने नार्दन रेलवे के महाप्रबंधक एके पुठिया व रेलवे बोर्ड को पत्र लिखकर उक्त ट्रेन में एसी फस्ट व एसी थ्री टॉयर बोगी लगाने की मांग की थी। सांसद के पत्र मिलने के बाद महाप्रबंधक एके पुठिया ने बरेली एक्सप्रेस में एक हॉफ प्रथम एसी बोगी व एसी थ्री कोच लगाए जाने की मंजूरी दे दी। सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय ने बताया कि वाराणसी से सैकड़ों की संख्या में लोग लखनऊ व बरेली तक सफर करते हैं। वहीं वाराणसी में पर्यटक आते हैं। जनसुविधा को देखते हुए एसी बोगी लगवाने की मांग की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें