DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्तार के बाद अतीक की जेल बदलने का निर्देश

मुख्तार के बाद अतीक की जेल बदलने का निर्देश

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बाद अब बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की भी जेल बदली जाएगी। शासन ने उन्हें इलाहाबाद की नैनी जेल से देवरिया जेल में भेजने का निर्देश दिया है। 

इससे पहले शासन ने लखनऊ जेल में बंद मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में स्थानांतरित करने का आदेश दिया था। शासन के आदेश पर उन्हें बांदा भेज भी दिया गया। इसके अलावा शासन ने 17 अन्य बंदियों की भी जेल बदलने का आदेश दिया था। इसमें गोरखपुर जेल से 7, बाराबंकी से 6, मुजफ्फरनगर से 3 तथा लखनऊ व गाजियाबाद से 1-1 बंदी को दूसरी जेलों में स्थानांतरित किए गए। इसमें बाहुबली पूर्व विधायक शेखर तिवारी को बाराबंकी से महराजगंज, अनीस काला को गाजियाबाद से बलिया, जीतू को मैनपुरी से लखीमपुर खीरी, मौलाना अनवारुलहक को बिजनौर से फतेहगढ़, नरेन्द्र जग्गा को मुजफ्फरनगर से बस्ती व नौशाद को मुजफ्फरनगर से गोण्डा भेजा गया गया। 

अब शासन ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के अलावा शूटर गोरा राय को बांदा से रामपुर, कौशलेंद्र त्रिपाठी को बांदा से बस्ती, शीलू उर्फ शैलेंद्र को बांदा से देवरिया, दिलीप रैदास को बांदा से लखीमपुर खीरी, सचिन पांडेय व जामवंत कनौजिया को सुल्तानपुर से बिजनौर व आलम सिंह को बांदा से बिजनौर भेजने का निर्देश दिया है। बांदा से हटाए जा रहे कुछ बंदियों को मुख्तार अंसारी का करीबी माना जाता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:atique ahmed transferred from naini central jail to deoria jail