अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुलायम की बहू अपर्णा ने योगी को बताया भाई और पिता तुल्य

मुलायम की बहू अपर्णा ने योगी को बताया भाई और पिता तुल्य

नगर निगम के कान्हा उपवन में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव की मौजूदगी ने सभी को चौंका दिया। अपर्णा यादव ने यादव ने योगी के पैर छूकर आशीर्वाद लिए। अपर्णा और प्रतीक सीएम योगी को कान्हा उपवन के बारे में जानकारी भी देते रहे। बाद में अपर्णा ने योगी को भाई और पिता तुल्य बताया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को नगर निगम के कान्हा उपवन का निरीक्षण किया। कान्हा उपवन के संचालन में प्रतीक भी मदद करते रहे हैं। शुक्रवार को यहां प्रतीक और अपर्णा यादव के आने की उम्मीद किसी को नहीं थी। लेकिन दोनों लोगों ने यहां पहुंचकर सभी को चौंका दिया। अपर्णा व प्रतीक ने योगी से बातें भी की। उन्हें गौशाला के बारे में बताया भी। 

यही नहीं अपर्णा यादव ने योगी के पैर भी छुए। अपर्णा प्रतीक ने मुख्यमंत्री के साथ गायों को गुड़ व घास भी खिलाई। यह लोग करीब 35 मिनट तक सीएम योगी के साथ रहे। इस दौरान योगी ने भी उनसे बात चीत की। योगी के साथ मुलायम की बहू व पुत्र की मौजूदगी से यहां मौजूद लोग अचम्भित थे। लोग इसका राजनीतिक अर्थ निकाल रहे थे। लेकिन प्रतीक व अपर्णा ने ऐसा कुछ नहीं कहा जिससे इसकी पुष्टि हो सके। 

डॉ. दिनेश शर्मा, उप मुख्यमंत्री
प्रदेश में गौसंरक्षण के लिए प्रदेश में एक मॉडल बनाने की कवायद की जा रही है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री कान्हा उपवन देखने गए थे। कान्हा उपवन देश में अपनी तरह का पहला सेन्टर है जहां गायों, सांड़ों, कुत्तों व बंदरों को रखा जाता है। यहां उन्हें बेहतर तरीके से रखने के इंतजाम है। मुख्यमंत्री को यह आदर्श मॉडल लगा है। इसीलिए उन्होंने सूबे के अन्य शहरों में भी गौसंरक्षण के लिए इस तरह के सेंटर के निर्माण की बात कही है। सीएम ने इसका औचक निरीक्षण किया है। प्रतीक और अपर्णा की संस्था इसकी देखरेख में सहयोग कर रही थी। इसीलिए शुक्रवार को निरीक्षण के दौरान प्रतीक अपर्णा मौजूद थे। इसके पीछे कोई और राजनीतिक कारण नहीं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aparna called yogi brother and father equal